scriptचोरी कर ट्रक के इंजन नंबर बदले, ट्रक में लगा था जीपीएस सिस्टम, पुलिस ने पकड़ा | Stolen truck engine number changed | Patrika News
बाड़मेर

चोरी कर ट्रक के इंजन नंबर बदले, ट्रक में लगा था जीपीएस सिस्टम, पुलिस ने पकड़ा

गुजरात से ट्रक बाड़मेर लाए, यहां नंबर बदल दिए

बाड़मेरOct 31, 2019 / 12:23 pm

Mahendra Trivedi

Stolen truck engine number changed

Stolen truck engine number changed

बाड़मेर. गुजरात के भरूच से एक ट्रक चोरी कर बाड़मेर लाकर उसके इंजन नंबर बदलने का मामला बुधवार को प्रकाश में आया। मामले की जानकारी मिलने पर सदर पुलिस ने ट्रक जब्त किया।

वाहन मालिक ट्रक में लगे जीपीएस सिस्टम के माध्यम से वाहन तक पहुंच गया और पुलिस को सूचना देकर वाहन जब्त करवाने में सफलता हासिल की। आरोप है कि अज्ञात आरोपियों ने ट्रक के इंजन नंबर बदल कर नागालैंड के नंबर लगा दिए। मामले की जांच में सदर पुलिस जुटी है।
यह है मामला

बड़ौदा (गुजरात) निवासी सतीशकुमार जांगड़ा पुत्र जगदीश जांगड़ा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि ट्रक नंबर आरजे09 जीसी 0495 जो मेरे नाम से पंजीयन है, जो 22 अक्टूबर को भरूच गुजरात से होटल पर खड़ा था। जहां से अज्ञात आरोपी चुरा कर बाड़मेर लेकर पहुंच गए।
वाहन में जीपीएस सिस्टम लगा था, इसलिए वाहन मालिक जीपीएस के आधार पर पता किया। इसकी लॉकेशन बाड़मेर शहर के एक गोदाम में मिलने पर वहां पहुंचा। यहां आकर पता चला कि यहां गाड़ी का पोस्टमार्टम कर इंजन नम्बर बदलकर रूप भी बदल दिया। वाहन मालिक की सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने वाहन को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया।
एएसपी के समक्ष पेश हुआ

वाहन मालिक सतीश कुमार वाहन चोरी होने की शिकायत लेकर एएसपी खींवसिंह भाटी के समक्ष पेश हुआ। उसने कहा कि यह वाहन चितौडग़ढ़ परिवहन से मेरे नाम पंजीयन है। आरोपियों ने वाहन चोरी कर उसके इंजन नंबर बदल दिए। पुलिस से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।
– वाहन जब्त कर लिया है, कार्रवाई करेंगे।

ऐसी रिपोर्ट मिली है। वाहन को एक गोदाम से जब्त कर लिया है। ट्रक में बदलाव किया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।
– मूलाराम चौधरी, थानाधिकारी, सदर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो