scriptछात्र संघ चुनाव: कॉलेज परिसर में भिड़े छात्र संगठन, एक दूसरे पर लगाए गम्भीर आरोप | student union election 2019 barmer | Patrika News

छात्र संघ चुनाव: कॉलेज परिसर में भिड़े छात्र संगठन, एक दूसरे पर लगाए गम्भीर आरोप

locationबाड़मेरPublished: Aug 19, 2019 09:16:26 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राज्य भर में छात्र संघ चुनावों का शंखनाद हो चुका है और सोमवार को मतदाता सूचियों का अवलोकन शुरू हो गया है। चुनावी प्रचार के दौरान बाड़मेर के पीजी कॉलेज में सोमवार को दोनों छात्र संगठनों के समर्थक आपस मे भिड़ गए।

barmer
बाड़मेर। राज्य भर में छात्र संघ चुनावों का शंखनाद हो चुका है और सोमवार को मतदाता सूचियों का अवलोकन शुरू हो गया है। चुनावी प्रचार के दौरान बाड़मेर के पीजी कॉलेज में सोमवार को दोनों छात्र संगठनों के समर्थक आपस मे भिड़ गए।
दोनों अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की मौजूदगी में काफी देर तलक जमकर नारेबाजी की। वही दोनों छात्र संगठनों ने एक दूसरे पर गम्भीर आरोप लगाए। बाड़मेर जिले के सबसे बड़े कॉलेज पीजी महाविद्यालय सोमवार को रणक्षेत्र बना नजर आया। अखिल विद्यार्थी परिषद की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी कमला चौधरी प्रचार कर रही थी तभी एनएसयूआई के प्रत्याशी दीपेंद्र जाखड़ रैली के साथ कैम्पस में पहुँचे ऐसे में दोनों संगठनों के समर्थक आमने सामने हो गए।
काफ़ी देर तक सैकड़ो विद्यार्थी नारे बाजी करते रहे। एनएसयूआई के बाड़मेर प्रभारी ने जगदीश जाखड़ ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के समर्थकों पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया।

वहीं एनएसयूआई के आरोपों का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रवीणसिंह मीठड़ी ने खंडन करते हुए उन पर कॉलेज के बाहर के लोगो का केम्पस में आकर गतिविधियों को करने का आरोप लगाया।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आदर्श आचार सहिता के उल्लंघन का आरोप एनएसयूआई पर ही लगा दिया। एक तरफ जहां छात्रसंघ चुनाव 27 अगस्त को है और मतगणना 28 अगस्त को है। लेकिन बाड़मेर का पीजी कॉलेज अभी से ही रणक्षेत्र बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो