scriptsucide in medical college hostel | मेडिकल छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा...मम्मी-पापा मैं अच्छी नहीं पाई, मुझे माफ करना | Patrika News

मेडिकल छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा...मम्मी-पापा मैं अच्छी नहीं पाई, मुझे माफ करना

मेडिकल कॉलेज छात्रा फ ंदे से झूली, सुसाइड नोट मिला
-बाड़मेर के राजकीय मेडिकल कॉलेज छात्रावास की घटना
-परिजन को छात्रा का शव किया सुपुर्द

बाड़मेर

Published: December 07, 2021 08:49:10 pm

बाड़मेर. शहर के जैसलमेर रोड स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में सोमवार देर शाम को एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर ईहलीला समाप्त कर दी। घटना की सूचना पर ग्रामीण थाना पुुलिस व उपखंड अधिकारी मौकेे पर पहुचे। शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी गई। इस बीच मंगलवार सुबह परिजन यहां पहुंचे तथा पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया। परिजन शव लेकर झुंंझुंनू के लिए रवाना हो गया।
ग्रामीण थानाधिकारी पर्बतसिंह ने बताया कि मृतका सुनीता मीणा (19) पुत्री रामस्वरूप मीणा निवासी ढाणी बाम कलां माधवगढ खेतड़ी जिला झुंझुनु ने कमरे में फं दा लगाकर आत्महत्या की। मृतका के पास सुसाइड नोट मिला है। पुलिस इसको लेकर जांच पड़ताल कर रही है।
यह लिखा सुसाइड नोट में
मृतका ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मम्मी पापा मुझे माफ करना, मैं अच्छी बन नहीं पाई। साथ ही यह भी लिखा कि मैं मेरी मर्जी से यह कदम उठा रही हूं। पुलिस मेरे मम्मी पापा को परेशान ना करे। इसके अलावा भी कई बातों का जिक्र किया है। हालांकि पुलिस की ओर से सुसाइड नोट की कोई पुष्टि नहीं की गई। पुलिस ने बताया कि जांच के बाद पता चल पाएगा। मृतका पढाई में होशियार थी।
घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध
एमबीबीएस की छात्रा की ओर से इस प्रकार की घटना के बाद साथ पढऩे वाले छात्र छात्राएं स्तब्ध है। इसके बाद मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने सभी विद्यार्थियों को बुलाकर उनसे बातचीत करते हुए किसी भी तरह का तनाव नहीं लेने का कहा। साथ ही किसी को कोई समस्या है तो उसे जरूर बताएं। जिससे उसका हल निकाला जा सके। आपस में बातें करे और परीक्षा को लेकर तनाव नहीं पालें।
मेडिकल छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा...मम्मी-पापा में अच्छी नहीं पाई, मुझे माफ करना
मेडिकल छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा...मम्मी-पापा में अच्छी नहीं पाई, मुझे माफ करना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.