scriptट्रेलर पर रखे जनरेटर में अचानक लगी आग,चालक ने ऐसे दिखाई सूझबूझ,जानिए पूरी खबर | sudden fire in the generator kept on the trailer | Patrika News

ट्रेलर पर रखे जनरेटर में अचानक लगी आग,चालक ने ऐसे दिखाई सूझबूझ,जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: May 13, 2018 08:46:54 am

. भाडख़ा सरहद में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर बाड़मेर की ओर जा रहे ट्रेलर पर रखे जनरेटर में अचानक आग लग गई, जिस पर काफी मशक्कत से काबू पाया।

sudden fire, generator kept on trailer

sudden fire in the generator kept on the trailer

शिव. भाडख़ा सरहद में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 68 पर बाड़मेर की ओर जा रहे ट्रेलर पर रखे जनरेटर में अचानक आग लग गई, जिस पर काफी मशक्कत से काबू पाया। पुलिस ने बताया कि केयर्न एनर्जी का ट्रेलर जनरेटर लेकर बाड़मेर की ओर जा रहा था। भाडख़ा से 2 किलोमीटर आगे पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर ट्रेलर पर रखे जनरेटर में अचानक आग लग गई। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेलर को सड़क के किनारे खड़ा कर कंपनी के अग्निशामक यंत्र को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों व वाहन चालकों की भीड़ को हटाते हुए यातायात व्यवस्था को दुरुस्त किया।
झोंपो में आग, सामग्री जलकर राख

– हरसाणी में दो परिवार आए खुले आसमां तले

शिव . हरसाणी गांव में शनिवार दोपहर रहवासी ढाणी में आग लगने से दो परिवार आसमान तले आ गए। हरसाणी निवासी दूदाराम व राऊराम के घर में शनिवार दोपहर को आग लग गई, जिससे झोंपे और उसमें रखी खाद्य सामग्री, बर्तन, बिस्तर सहित अन्य सारी सामग्री जलकर राख हो गई। परिवार के सदस्य नजदीकी अस्पताल में बीमार सदस्य के इलाज के लिए गए हुए थे। आग लगने पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा पानी व रेत के सहयोग से आग पर काबू पाया। झोंपे में रखी गैस की टंकी को ग्रामीणों ने सूझबूझ से बाहर निकाला अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। वही दूदाराम के घर ग्वार की बोरियां भी रखी हुई थी। परिवार के लोग जैसे ही घर पहुंचे। आग की लपटें देख घबरा कर रोने-चिल्लाने लगे। लोगों ने ढांढ़स बंधाया।
आठ अवैध कनेक्शन काटे

रामसर. ग्राम पंचायत सियानी के राजस्व गांव चौथिया और खेजडियाली नाडी से 8 अवैध कनेक्शन काटने के बाद खेजडियाली नाड़ी स्थित जीएलआर में पानी पहुंचना शुरू हुआ। कनिष्ठ अभियंता मुकेश भाटी ने बताया कि चौथिया में एक और खेजडियाली नाडी में सात अवैध कनेक्शन काटे।

ट्रेंडिंग वीडियो