scriptट्रेन के आगे कूद दी जान | Suicide by jumping in front of train | Patrika News
बाड़मेर

ट्रेन के आगे कूद दी जान

ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली

बाड़मेरJul 23, 2018 / 08:02 pm

Moola Ram

Suicide by jumping in front of train

Suicide by jumping in front of train

बाड़मेर शहर के गडरारोड मार्ग स्थित रोहिड़ा पाड़ा के पास रविवार को एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

सदर थाना के एएसआई लूणाराम ने बताया कि उण्डखा निवासी मेहराराम (47) पुत्र लिछमणाराम ने मुनाबाव-बाड़मेर के बीच चलने वाली ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां उसका पोस्टमार्टम हुआ। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वह मानसिक रूप से परेशान था।
और इधर…

ट्रांसफार्मर में आग, मची अफरा-तफरी

– देताणी की घटना

गडरारोड. तहसील क्षेत्र के देताणी गांव में रविवार दोपहर विद्युत ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई, जिसके यहां अफरा-तफरी मच गई। आग की चिंनगारियों के चलते आसपास की झाडि़यां व बाडे़ भी इसकी चपेट में आ गए। ग्रामीणों ने डिस्कॉम गडरारोड को घटना की जानकारी देकर विद्युत आपूर्ति बंद करवाई जिससे बड़ा हादसा टल गया।
इसके बाद ग्रामीणों ने रेत व पानी डाल आग बुझाई। आग की चिंनगारियों के चलते आसपास की झाडि़यां व बाडे़ भी इसकी चपेट में आ गए।
ग्रामीण बरकत खान ने बताया कि गांव के बीचोबीच स्थित इस टंासफार्मर से पूर्व में भी हादसे हो चुके हैं। उन्होंने ट्रांसफार्मर को यहां से हटा किसी सुरक्षित स्थान पर लगाने की मांग की।
शॉर्ट सर्किट से लगी आग, आरओ प्लांट जला

शिव . कानासर गांव में रविवार दोपहर को शॉर्ट सर्किट से एक आरओ प्लांट में आग लग ई। इससे मशीन व खाली कैम्पर जल गए।
पूर्व सरपंच नगाराम गुर्जर ने बताया कि आरओ मशीन से धुआं निकलता देख आसपास के दुकानदार व ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे तथा आरओ का बिजली कनेक्शन काटा, जिससे बड़ा हादसा टल गया। उन्होंने कई खाली कैम्पर बाहर निकाले, लेकिन तब तक आरओ मशीन और कई कैम्पर आग की भेंट चढ़ चुके थे। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो