scriptयह कैसा Love! किशोर व दो बालिकाओं ने दी जान, पेड़ से फंदे पर लटकते मिले शव | Suicide case in Barmer | Patrika News

यह कैसा Love! किशोर व दो बालिकाओं ने दी जान, पेड़ से फंदे पर लटकते मिले शव

locationबाड़मेरPublished: Apr 13, 2018 07:53:24 pm

– बाड़मेर के बिजराड़ थाना क्षेत्र के सरुपे का तला गांव की घटना
 

barmer news

barmer news

बाड़मेर. सीमावर्ती जिले के बिजराड़ थाना क्षेत्र के सरुपे का तला गांव में शुक्रवार सुबह एक साथ तीन नाबालिग के आत्महत्या करने का अजीब मामला सामने आया। जहां दो बालिकाएं व एक किशोर ने एक साथ एक ही रस्सी से पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनाक्रम के बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर बिजराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
बिजराड़ थानाधिकारी हंसाराम ने बताया कि एक किशोर व दो बालिकाओं ने एक साथ पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने चौहटन अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिए। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. गगनदीप सिंगला चौहटन अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस परिजनों की रिपोर्ट व ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर जांच कर रही है।
तीनों की उम्र 12 से 17 के बीच
गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक साथ पेड़ से लटकते हुए तीन शव नजर आए। ग्रामीण शव लटकते देख दंग रह गए। पुलिस जांच में सामने आया कि तीनों नाबालिग है। किशोर की उम्र 17 वर्ष है। वहीं बालिकाओं की 12 व 13 वर्ष है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
पहुंचा पुलिस-प्रशासनिक लवाजमा

घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला, उपखंड अधिकारी भूपेन्द्र कुमार यादव, उप अधीक्षक सुरेन्द्र कुमावत, बीजराड़ थानाधिकारी हंसाराम, चौहटन थानाधिकारी सुरेन्द्र प्रजापत सहित पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
मामला दर्ज, जांच शुरू

पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के मामले में सरूपे का तला निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री तथा भाई की 16 साल की पुत्री ने गांव के एक मुस्लिम किशोर के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग दर्ज किया। शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किए।
रिपोर्ट पर होगी जांच
तीनों नाबालिगों ने एक साथ आत्महत्या की है। पुलिस रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच करेगी।- डॉ. गगनदीप सिंगला, पुलिस अधीक्षक बाड़मेर

ट्रेंडिंग वीडियो