script

वाहन की टक्कर से तीसरे घायल ने एसएमएस अस्पताल में तोड़ा दम

locationबाड़मेरPublished: Feb 08, 2017 12:33:00 pm

Submitted by:

pawan sharma

देवली. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कुंचलवाड़ा खुर्द के समीप गत दिनों किसी वाहन की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार तीसरे घायल ने भी मंगलवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसमें पहले दो जनों की मौत हो चुकी है।

tonk

बाइक सवार तीसरे घायल ने भी मंगलवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया।

देवली. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कुंचलवाड़ा खुर्द के समीप गत दिनों किसी वाहन की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार तीसरे घायल ने भी मंगलवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 इसमें पहले दो जनों की मौत हो चुकी है। हनुमाननगर थाने के एएसआई भागीरथ सिंह ने बताया कि मृृतक धनराज (26) पुत्र नंदलाल मीणा निवासी केसरपुरा है।
 गत रविवार को राजेन्द्र मीणा निवासी शिव कॉलोनी, समीर मीणा निवासी टीकड़ व धनराज मीणा बाइक से देवली की ओर आ रहे थे। इस दौरान किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

 इसमें राजेन्द्र की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि समीर को कोटा तथा धनराज को देवली से जयपुर रैफर कर दिया गया था। जहां समीर ने सोमवार को दम तोड़ दिया था। वहीं मंगलवार को धनराज की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। 
बाइक भिड़न्त में तीन घायल

पीपलू. पीपलू से बगडी के बीच कल्याणपुरा मोड़ पर बाइक टक्कर में तीन जने घायल हो गई। उन्हें पीपलू चिकित्सालय में भर्तीकराया गया है। चिकित्साकर्मियों ने बताया कि कल्याणपुरा निवासी हंसराज जाट बाइक पर जा रहा था।
 वहीं दौलतपुरा निवासी धर्मराज गुर्जर व उसकी भाभी काली गुर्जर बाइक से बलखण्डिया जा रहे थे। इस दौरान दोनों बाइक में टक्कर हो गई। इसमें वे तीनों घायल हो गए।

 उन्हें पीपलू अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां धर्मराज व काली को चिकित्सकों ने टोंक रैफर कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो