scriptTake Tansingh's ideas from door to door - Chuli | तनसिंह के विचारों को घर-घर पहुंचाएं- चूली | Patrika News

तनसिंह के विचारों को घर-घर पहुंचाएं- चूली

श्री क्षत्रिय युवक संघ ने मनाई तनसिंह की 42वीं पुण्यतिथि

बाड़मेर

Published: December 07, 2021 11:39:32 pm

बाड़मेर. बाड़मेर-जैसलमेर के पूर्व सांसद एवं क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक तनसिंह की 42वी पुण्यतिथि भारतीय ग्राम्य आलोक आश्रम के तत्वावधान में राजपूत मोक्ष धाम में श्रद्धापूर्वक मनाई गई।

गणेश वंदना के साथ कार्यक्रम का आगाज किया गया। देव तुम्हारे सन्मुख प्रार्थना के तदुपरांत तनसिंह की छतरी पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बाड़मेर संभाग प्रमुख महिपाल सिंह चूली ने कहा कि तनसिंह को सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी कि हम उनके विचारों को घर-घर पहुंचाएं।
तनसिंह के विचारों को घर-घर पहुंचाएं- चूली
तनसिंह के विचारों को घर-घर पहुंचाएं- चूली
22 दिसम्बर तक घर-घर पहुंच कर पीले चावल बांट जयपुर में होने वाले हीरक जयंती समारोह में जिले की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करें। हीरक जयंती संयोजक बाबूसिंह सरली ने बताया कि हीरक जयंती को लेकर स्वयंसेवक जोश के साथ गांव-गांव जाकर बैठकें कर रहे हैं। गडरारोड प्रांत में प्रांतीय सहयोगी ईश्वर सिंह हरसाणी ने स्वंयसेवको के साथ तुड़बी में बैठक कर हीरक जयंती की कार्य योजना बनाई। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि संघ ने हमे ये अवसर दिया है जिस कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर को खोए नही।
संघ के वरिष्ठ स्वयंसेवक किरतसिंह तिबनियार ने खबडाला, नोहडियाला, द्राभा, बच्चियां, कलजी की ढाणी और सुंदरा में बैठकें करके संघ प्रणाली को समझाते हुए हीरक जयंती का न्योता दिया।

गुड़ामालानी प्रांत के महाबार में सामूहिक बैठक का अयोजन किया गया जिसको संघ के वरिष्ठ स्वयंसेवक कमल सिंह रानीगांव ने संबोधित करते हुए कहा कि संघ पिछले 75 वर्षों से सामूहिक संस्कार मई प्रणाली से मानव मात्र का कार्य कर रहा है। आगामी 22 दिसम्बर को जयपुर में आयोजन होने जा रहा है जिसके लिए हम सभी अपने परिजनों, मित्रो को हीरक जयंती के लिए तैयार करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारCG-महाराष्ट्र सीमा पर चेकिंग में लगे पुलिस जवानों से मारपीट, कोरोना जांच पूछा तो गाली देते हुए वाहन सवार टूट पड़े कांस्टेबल परसरकार का बड़ा फैसला, नई नीति में आमजन व किसानों को टोल टैक्स से छूटछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगाया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.