मोदी की सभा में 1.50 लाख लोग जुटाने का लक्ष्य

https://www.patrika.com/barmer-news/

By: Mahendra Trivedi

Published: 10 Apr 2019, 08:47 PM IST

मोदी की सभा में 1.50 लाख लोग जुटाने का लक्ष्य
- भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने ली बाड़मेर में बैठक

बाड़मेर पत्रिका.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा शहर के आदर्श स्टेडियम में होगी और इसमें 1.50 लाख लोग जुटाने का प्रयास किया जाएगा। उत्तलरलाई तक विमान से आएंगे और इसके बाद हेलीकाफ्टर से आदर्श स्टेडियम के ग्राउण्ड तक मोदी पहुंचेंगे। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने इसके लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर तैयारियां शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री की सभा को लेकर बाड़मेर-जैसलमेर और जालोर तीन जिलों पर पर गौर किया जा रहा है। बॉर्डर पर चुनाव की यह सबसे अहम सभा है इसको लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं का जमावड़ा चार-पांच दिन में ही बाड़मेेर में होगा। साथ ही संघ से जुड़े हुए कार्यकर्ता भी इसमें जुट रहे हैं।
साथ में कौन आएगा, अभी तय नहीं

मोदी के साथ में कौन आएगा यह अभी तय नहीं है। प्रदेश स्तर के नेता रहेंगे। प्रदेश के मंत्रियों को भी प्रधानमंत्री की सभा को लेकर नियुक्त किया जा रहा है।
चप्पे-चप्पे पर रहेगी सुरक्षा

प्रधानमंत्री की सभा को लेकर यहां चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे। स्टेडियम को विशेष सुरक्षा दस्ते को चार दिन पहले ही सौंप दिया जाएगा। साथ ही संपूर्ण संभाग से पुलिसकर्मी बुलाए जाएंगे, जो सुरक्षा के इंतजाम को देखंेगे।
प्रदेशाध्यक्ष करेंगे बार-बार दौरे

प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी इसके लिए 21 अप्रेल तक तीन-चार बार बाड़मेर पहुंचेंगे और यहां पर व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। चित्तौडग़ढ़ और जोधपुर की सभाआें को लेकर भी प्रदेश अध्यक्ष का दौरा रहेगा।

 

Mahendra Trivedi Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned