scriptटैक्स बार एसोसिएशन ने कार्यालय खोलने की मंागी अनुमति | Tax bar association gives permission to open office | Patrika News

टैक्स बार एसोसिएशन ने कार्यालय खोलने की मंागी अनुमति

locationबाड़मेरPublished: Apr 21, 2021 12:40:24 am

Submitted by:

Dilip dave

कार्यवाहक जिला कलक्टर व एडिशनल एसपी बाड़मेर को ज्ञापन सौंप कार्यालय खोलने की अनुमति की मांग

टैक्स बार एसोसिएशन ने कार्यालय खोलने की मंागी अनुमति

टैक्स बार एसोसिएशन ने कार्यालय खोलने की मंागी अनुमति

बाड़मेर. टैक्स बार एसोसिएशन बाड़मेर एवं बालोतरा के संयुक्त तत्वाधान में कार्यवाहक जिला कलक्टर व एडिशनल एसपी बाड़मेर को ज्ञापन सौंप कार्यालय खोलने की अनुमति की मांग की गई। ज्ञापन में बताया कि इनकम टैक्स, जीएसटी एवं वेट एमनेस्टी की अंतिम तारीखें अप्रेल में है।
एेसे में कार्यालय बंद रहने से लेट फीस एवं ब्याज की शास्ति करदाता को लग सकती है। एेसे में टैक्स प्रैक्टिशनर एवं चार्टर्ड अकाउंटेंट को कार्यालय खोलने की अनुमति प्रदान की जाए।

टैक्स बार ने आश्वासन दिया कि कोविड-19 के नियमो की पूरी तरह पालना की जाएगी एवं मास्क एवं निश्चित दूरी को रखकर काम को पूरा किया जाएगा। इस पर कार्यवाहक कलक्टर मोहनदान रतनू ने यह आश्वासन दिया की मुख्यमंत्री कार्यालय के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में पक्ष रखेंगे।
ज्ञापन के दौरान सुशिल भंडारी, सोहनलाल थोरी, अरविंद सिंघल, सुरेंद्र मेहता, सुरेश बोहरा, सोमेश लोहिया, वीरेंद्र बोथरा, जितेंद्र श्रीश्रीमाल, जितेंद्र बोथरा एवं बालोतरा से सीए पवन गर्ग उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो