scriptबाड़मेर: प्रेम-प्रसंग के चलते शिक्षक का काटा नाक व कान, गंभीर घायल | teacher nose cut in barmer | Patrika News

बाड़मेर: प्रेम-प्रसंग के चलते शिक्षक का काटा नाक व कान, गंभीर घायल

locationबाड़मेरPublished: Sep 17, 2020 03:34:02 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के भाटाला गांव में बुधवार को प्रेम-प्रसंग के आरोप में एक शिक्षक के नाक व कान काटकर बर्बरतापूर्वक मारपीट की वारदात को अंजाम दिया।

teacher nose cut in barmer

जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के भाटाला गांव में बुधवार को प्रेम-प्रसंग के आरोप में एक शिक्षक के नाक व कान काटकर बर्बरतापूर्वक मारपीट की वारदात को अंजाम दिया।

बाड़मेर। जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के भाटाला गांव में बुधवार को प्रेम-प्रसंग के आरोप में एक शिक्षक के नाक व कान काटकर बर्बरतापूर्वक मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल शिक्षक को सिणधरी अस्पताल पहुंचाया।
रागेश्वरी थानाधिकारी महेन्द्र सीरवी ने बताया कि राप्रावि मोखरिया नाडा गोलिया जीवराज में कार्यतर शिक्षक नूर मोहम्मद पुत्र हाजीखान निवासी भाटाला के साथ गांव के लोगों ने मारपीट के बाद धारदार चाकू से नाक व कान काट दिए। चाकू से शहरी पर कई जख्मी के निशान है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शिक्षक को अस्पताल पहुंचाया।
जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सांचौर रैफर किया। शिक्षक की हालात गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने शिक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी अरबाबखान पुत्र ओकेखान, अमरुदीन पुत्र भीखेखान, कमरुदीन पुत्र हासमखान के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
लड़की भगाने का आरोप
पुलिस ने बताया कि शिक्षक पर आरोप है कि पूर्व में एक लड़की को एक दिन साथ लेकर गए था। इसके बाद गुस्साएं पक्ष ने वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पूर्व में इस तरह का कोई मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ था। आरोप है कि शिक्षक के किसी के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो