scriptशिक्षक समर्पित होकर निभाएं अपनी भूमिका | Teachers play their role by dedicating | Patrika News

शिक्षक समर्पित होकर निभाएं अपनी भूमिका

locationबाड़मेरPublished: Feb 15, 2020 05:04:24 pm

Submitted by:

Moola Ram

– संस्था प्रधानों की दो दिवसीय वाकपीठ

Teachers play their role by dedicating

Teachers play their role by dedicating

बालोतरा. स्थानीय पंचायत समिति सभागार में शुक्रवार को ब्लॉक स्तरीय दो दिवसीय सत्रांत वाकपीठ का आयोजन हुआ। इसमें सरकारी व निजी विद्यालयों के संस्था प्रधानों ने भाग लिया।

वाक्पीठ में पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी ने शिक्षकों को भावी पीढ़ी का निर्माता बताते हुए कहा कि समर्पित भाव से कार्य करें। बालकों को अच्छी शिक्षा व संस्कार दें।
बालोतरा ब्लॉक के जिला स्तर पर शिक्षा में प्रथम स्थान करने पर धन्यवाद दिया। शिक्षा निदेशक पी.सी. सांखला ने शिक्षकों को समर्पित होकर अपनी भूमिका निभाने की बात कही।

जिला शिक्षा अधिकारी मूलाराम चौधरी ने शैक्षिक उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। वाक्पीठ सचिव वालाराम चौधरी ने विद्यालयों व शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को रखा।
मनोज हुड्डा ने ऑनलाइन उपस्थिति, अशोक परिहार ने शालादर्पण, शालासिद्धि, यूडाइस, हेमाराम चौधरी ने भामाशाह, सीएसआर, ज्ञानसंपर्क पोर्टल, अक्षय पेटिका, श्याम बिहारी मीना ने शगुनोत्सव व विद्यालय की मूलभूत सुविधाओं के बारे में बताया।
विशिष्ट अतिथि के रूप में सभापति सुमित्रा जैन, उपखंड अधिकारी रोहित कुमार, जिला शिक्षा अधिकारी मूलाराम चौधरी, सीबीईओ छगनलाल राठौड़, सीबीईओ हेमाराम चौधरी मौजूद थे।

वाकपीठ अध्यक्ष लाधाराम गोदारा ने आभार ज्ञापित किया। सीबीईओ छगनलाल राठौड़ ने स्वागत भाषण व बालिकाओं ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो