scriptसरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार शिक्षक, पढि़ए पूरा समाचार | .Teachers ready to fight across government, read full news | Patrika News

सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार शिक्षक, पढि़ए पूरा समाचार

locationबाड़मेरPublished: Sep 16, 2021 12:09:26 am

Submitted by:

Dilip dave

– विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी

सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार शिक्षक, पढि़ए पूरा समाचार

सरकार से आरपार की लड़ाई को तैयार शिक्षक, पढि़ए पूरा समाचार



बाड़मेर. सातवां वेतनमान लागू करने में अनावश्यक देरी के विरोध में पॉलिटेक्निक शिक्षकों ने तीसरे दिन विरोध प्रदर्शन कर जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

संघ की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार सरकार की ओर से सातवां वेतनमान लागू करने में अनावश्यक रूप से की जा रही देरी के विरोध में राजस्थान पॉलिटेक्निक महाविद्यालय शिक्षक संघ की केंद्रीय इकाई जयपुर के आह्वान पर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के शिक्षक 13 से 1 सप्ताह तक सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रकार के विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में शिक्षक संघ (आरपीसीटीए) की स्थानीय इकाई ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम में ज्ञापन सौंपा।
पॉलिटेक्निक शिक्षकों ने बताया कि यदि राज्य सरकार ने मांगें मानते हुए सातवां वेतनमान शीघ्र लागू नहीं किया गया तो आंदोलन तेज किया जाएगा। 18 को काली पट्टी बांधकर महाविद्यालय में भोजन अवकाश के समय विरोध प्रदर्शन, 22 को समस्त राजस्थान के पॉलिटेक्निक शिक्षकों के साथ बाड़मेर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय के शिक्षक भी सामूहिक अवकाश लेकर जयपुर के लिए कू च करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो