scriptहमलावरों ने कहा, किशोर से कहना काम हो गया और पकड़ में आ गए, जानिए कैसे… | The attackers said, saying to kishor is done and got caught, kno | Patrika News

हमलावरों ने कहा, किशोर से कहना काम हो गया और पकड़ में आ गए, जानिए कैसे…

locationबाड़मेरPublished: May 04, 2019 08:19:46 pm

Submitted by:

Dilip dave

घर में घुस हमला करने व अपहरण के मुख्य साजिशकर्ता समेत 5 गिरफ्तार
– पुलिस ने पांचों को न्यायालय में पेश कर लिया रिमांड पर

हमलावरों ने कहा, किशोर से कहना काम हो गया और पकड़ में आ गए, जानिए कैसे...

हमलावरों ने कहा, किशोर से कहना काम हो गया और पकड़ में आ गए, जानिए कैसे…


बालोतरा, बाड़मेर. एक युवक के अपहरण के मामले में हमलावरों के एक शब्द ने पुलिस को सफलता दिला दी। हमलावरों ने अपहरण के बाद युवक को छोड़ते हुए कहा था कि किशोर से कह तो की काम हो गया। इसके बाद युवक ने किशोर नाम के जिस व्यक्ति पर संदेह जताया था। वहीं मुख्य साजिशकर्ता निकला। पुलिस ने उस सहित पांच जनों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया।
शहर के विमलनाथ कॉलोनी में एक रहवासी मकान में सोते हुए लोगों पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने शुक्रवार देर रात मुख्य साजिशकर्ता समेत 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया। शनिवार को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से मुख्य साजिशकर्ता को एक दिन व अन्य चारों बदमाशों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।
एएसपी रतनलाल भार्गव ने बताया कि 14 अप्रेल को रात में विमलनाथ कॉलोनी निवासी विकास पुत्र जेठमल कोठारी के घर में घुस जानलेवा हमला करने व अपहरण के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बालोतरा थानाधिकरी निरंजन प्रतापसिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने शुक्रवार देर रात मुख्य साजिशकर्ता किशोरीलाल सिंघवी पुत्र रतनलाल जैन निवासी जैन छात्रावास के पीछे, वार्ड-8 व हमला के आरोपी हर्षदान पुत्र चण्डीदान चारण निवासी महादेव कॉलोनी, कालू उर्फ राजू पुत्र लूणकरण नाई निवासी विमलनाथ कॉलोनी, देवीलाल पुत्र ओमप्रकाश पालीवाल निवासी खेतेश्वर कॉलोनी, दिनेशदान पुत्र शैतानसिंह चारण निवासी महादेव कॉलोनी को पुलिस टीम ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर दस्तयाब किया । पूछताछ में आरोपियों ने हमले व अपहरण की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में दो दिन पहले पुलिस ने एक आरोपी भैरुसिंह उर्फ गोलिया पुत्र भीखसिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार किया था।
यह था मामला- बालोतरा पुलिस थाने में 16 अप्रेल को विकास कुमार पुत्र जेठमल कोठारी ने मामला दर्जकरवाया कि 14 अप्रेल को रात्रि में स्वयं के रहवासीय मकान में परिवार सहित सो रहा था। रात करीब 1.15 बजे हर्षदान, भैरूसिंह उर्फ गोलिया, देवीलाल पालीवाल, राजू उर्फ कालू नाई व अन्य तीन चार व्यक्तियों ने घर में प्रवेश कर सुनियोजित तरीके से मकान के दरवाजे तोड़कर अनाधिकृत प्रवेश कर उसे व परिवार सदस्यों को जान से मारने की नियत से मारपीट कर गंभीर चोटे पहुंचाई। उसकी मां के साथ मारपीट कर कपड़े फाड़ लज्जा भंग की। घर में रखे 32 हजार रूपये लूट ले गए थे। मारपीट के बाद जाते समय उसे बंधक बना गाड़ी में डाल सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट कर सोने की अंगुठी लूट ली। उसी दौरान बदमाशों में से एक ने फोन कर बताया कि किशोर सिंघवी को बता देना की काम हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो