scriptसड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप | The body of a young man was found on the roadside under suspicious circumstances, murder alleged | Patrika News
बाड़मेर

सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

धनाऊ थाना क्षेत्र के कितनोरिया गांव की सरहद में सड़क किनारे एक पेड़ के नीचे संदिग्ध हालात में एक युवक शव मिला। खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर धनाऊ थानाधिकारी गोविंदराम पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

बाड़मेरMay 14, 2024 / 11:02 pm

Dilip dave

crime
धनाऊ थाना क्षेत्र के कितनोरिया गांव की सरहद में सड़क किनारे एक पेड़ के नीचे संदिग्ध हालात में एक युवक शव मिला। खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर धनाऊ थानाधिकारी गोविंदराम पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की गंभीरता एवं हत्या जैसा मामला होने के संदेह पर अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक जसाराम बोस, चौहटन वृत्ताधिकारी कृतिका यादव, धनाऊ तहसीलदार अमीन खान भी मौके पर पहुंचे।

मारपीट कर हत्या करने का आरोप

पुलिस ने तत्काल एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर पड़ताल शुरू करवाई, वहीं मृतक के शव को धनाऊ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की पहचान जेठाराम (40) पुत्र सालूराम मेघवाल निवासी कितनोरिया के रूप में की गई है।जानकारी मिलने पर परिजनों सहित बड़ी संख्या में मेघवाल समाज के लोग घटना स्थल एवं धनाऊ अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने कुछ लोगों पर युवक के साथ रात्रि में मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। बिजली का करंट लगा हत्या करने तथा शव फेंकने का संदेह जताया है। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाकर पड़ताल शुरू की है। पुलिस हर एंगल से वारदात की जांच एवं पूछताछ कर रही है।

समाज के लोगों के साथ समझाइश

इस दौरान पूर्व विधायक पदमाराम मेघवाल एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष गफूर अहमद भी मौके पर पहुंच गए, कुछ देर बाद चौहटन विद्यायक आदुराम मेघवाल, दलित नेता उदाराम मेघवाल भी धनाऊ पहुंचे। उन्होंने परिजनों के साथ वार्ता कर जानकारी ली तथा युवक की हत्या होने का संदेह जताते हुए तत्काल हत्यारों का सुराग लगाकर गिरफ्तारी की मांग शुरू की। दिनभर पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने परिजनों एवं समाज के लोगों के साथ समझाइश की। पुलिस के मामला दर्ज कर निष्पक्ष जांच व हत्यारों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर बनी सहमति के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

हत्या कर शव डाले जाने का संदेह

वृत्ताधिकारी कृतिका यादव ने बताया कि मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं मृतक के भाई मोहनलाल की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। परिजनों ने तीन जनों पर हत्या कर शव डाले जाने का संदेह व्यक्त किया है जिस पर हर एंगल से निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाएगी। भीम आर्मी ब्लॉक अध्यक्ष बाबूलाल पूनड, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष डूंगरराम परिहार, चनणाराम नामा सहित दलित समाज के कई लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। वहीं ब्लाइंड मर्डर मानते हुए इसकी दस दिनों के भीतर इस गुत्थी को सुलझाकर मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया है। चौहटन डीएसपी कृतिका यादव को मामले की जांच सुपुर्द की गई है।

Hindi News/ Barmer / सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो