scriptयुवक की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, परिजन ने नामजद आरोपियों पर लगाया हत्या का आरोप | The case of the death of the youth caught up, the family accused the a | Patrika News

युवक की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, परिजन ने नामजद आरोपियों पर लगाया हत्या का आरोप

locationबाड़मेरPublished: Mar 08, 2021 12:25:28 am

Submitted by:

Dilip dave

– शव उठाने से किया इंकार

युवक की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, परिजन ने नामजद आरोपियों पर लगाया हत्या का आरोप

युवक की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, परिजन ने नामजद आरोपियों पर लगाया हत्या का आरोप



सिणधरी . थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे पर शनिवार को पहले साथ में शराब की पार्टी कर उसके बाद अज्ञात कारणों के चलते तीन जनों के एक राय होकर एक युवक के साथ मारपीट कर हत्या की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया। सिणधरी थाना पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सिणधरी अस्पताल की मोर्चरी के आगे धरने पर बैठ गए और शव उठाने से इनकार कर दिया है।
सिणधरी थाना पुलिस के अनुसार नाकोड़ा निवासी रामाराम ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि पुत्र ओमाराम को शनिवार सुबह 10 बजे चनणभारती गाड़ी पर खलासी रखने का कहकर घर से लेकर गए। उसके बाद मेगा हाइवे पर एक होटल गए। जहां चनणभारती के भाई मूलभारती व महेन्द्रसिंह ने साथ में मिलकर शराब की पार्टी की। उसके बाद तीनों ने मिलकर ओमाराम के साथ जमकर मारपीट की और गाड़ी डालकर पायला की तरफ गए। जहां हत्या कर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी चनणभारती, मूलभारती व महेन्द्रसिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। धरनास्थल पर उपखंड अधिकारी विरमाराम, थानाधिकारी बलदेवराम सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित पक्ष से समझाइश कर कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया। इसके बावजूद आक्रोशित पक्ष शव उठाने के लिए राजी नहीं हुए।
पीडि़त पक्ष व समाज के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को धरने पर बैठ गए। धरने पर सिणधरी पंचायत समिति प्रधान पूनमाराम, पायला कला प्रधान चुन्नीलाल माचरा, ठाकराराम कालीराणा ,आईदानराम सेंवर, हरीराम माचरा, मनोज गोदारा आदि रात तक धरने पर बैठे रहे। इधर, सिणधरी व्यापार मण्डल ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर सोमवार सुबह 10 बजे के बाद बाजार बंद करने का निर्णय लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो