scriptथाने की हवालात में बंद आरोपी की तबीयत बिगड़ी, परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप | Patrika News
बाड़मेर

थाने की हवालात में बंद आरोपी की तबीयत बिगड़ी, परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप

पुलिस थाने की हवालात में बंद 50 वर्षीय एक आरोपी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इस पर पुलिस उसे लेकर गिड़ा चिकित्सालय गई, जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार करने के बाद स्वास्थ्य में सुधार हो गया। तबीयत बिगड़ने की जानकारी पर आरोपी के परिजन थाने पहुंचे तथा थानाधिकारी पर मारपीट के आरोप लगाए।

बाड़मेरJun 20, 2024 / 10:15 pm

Mahendra Trivedi

crime case barmer
गिड़ा पुलिस थाने की हवालात में बंद 50 वर्षीय एक आरोपी की अचानक तबीयत बिगड़ गई। इस पर पुलिस उसे लेकर गिड़ा चिकित्सालय गई, जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार करने के बाद स्वास्थ्य में सुधार हो गया। तबीयत बिगड़ने की जानकारी पर आरोपी के परिजन थाने पहुंचे तथा थानाधिकारी पर मारपीट के आरोप लगाए। इसके बाद बायतु डीएसपी मौके पर पहुंचे तथा लोगों से समझाइश की। आरोपी का बायतु चिकित्सालय में स्वास्थ्य परीक्षण भी करवाया गया।

अचानक चक्कर आने लगे बेहोश हो गया

गिड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में बुधवार को चिकित्सा कार्मिकों के साथ मारपीट व अस्पताल में तोड़फोड के मामले में पुलिस ने बुधवार रात को अहमद खां समेत चार जनों को हिरासत में लेकर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। गुरूवार सुबह हवालात में अहमद खां को अचानक चक्कर आने लगे तथा बेहोश हो गया। इस पर थानाधिकारी देवाराम मय जाप्ता उसे तत्काल गिड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां पर चिकित्सकों ने उसका उपचार करने के बाद स्वस्थ हो गया। इसके बाद अहमद खां के परिजन व ग्रामीण गिड़ा थाने पहुंचे। इन्होंने पुलिस पर मारपीट के आरोप लगाए। जानकारी पर बायतु डीएसपी गुमानाराम चौधरी भी गिड़ा थाने पहुंचे तथा लोगों से समझाइश की। अहमद खां का बायतु उप जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य परीक्षण करवाने की मांग की। जिस पर पुलिस ने बायतु चिकित्सालय में अहमद खां का स्वास्थ्य परीक्षण करवाया।

मारपीट के आरोप बेबुनियाद

आरोपी की सुबह चक्कर आने से तबीयत बिगड़ी। जिस पर उसे तत्काल अस्पताल ले जाकर उपचार करवा दिया। उसका स्वास्थ्य ठीक है। परिजनों की मांग पर बायतु चिकित्सालय में स्वास्थ्य परीक्षण भी करवा दिया गया।
– देवाराम, थानाधिकारी गिड़ा

Hindi News/ Barmer / थाने की हवालात में बंद आरोपी की तबीयत बिगड़ी, परिजनों ने मारपीट का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो