scriptपरिजन ने की अंतिम संस्कार की तैयारी, युवक जिंदा निकला | The kin have prepared for the funeral, the young man got out alive | Patrika News

परिजन ने की अंतिम संस्कार की तैयारी, युवक जिंदा निकला

locationबाड़मेरPublished: Dec 25, 2018 05:05:38 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

The kin have prepared for the funeral, the young man got out alive

The kin have prepared for the funeral, the young man got out alive

काश्मीर गांव की घटना
परिजन ने की अंतिम संस्कार की तैयारी, युवक जिंदा निकला
पूरी रात कुएं में रहा युवक, मौके पर जमा हुए ग्रामीण

शिव . उपखंड के काश्मीर गांव में रविवार रात एक युवक ओपनवेल में गिर गया। अगले दिन सुबह परिजन को पता चला तो उन्होंने पुलिस को युवक के मौत की सूचना दी। साथ ही गांव में भी पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। युवक के पूरी रात कुएं में रहने से परिजन ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर दी। पुलिस के पहुंचने के बाद उन्होंने अंदर उतर कर देखा तो वह दीवार के सहारे जिंदा बैठा था। युवक को बाहर निकालने के बाद आस-पास छाई मायूसी खुशी में बदल गई।
पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह काश्मीर निवासी एक जने से सूचना मिली कि गांव के भारूराम जाट की गांव के पास ओपनवेल में गिरने से मौत हो गई। इस पर थाना अधिकारी मानाराम गर्ग मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए तथा उच्चाधिकारियों को भी अवगत करवाया।
पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच परिजन से भारूराम के बारे मे पूछा तो उन्होंने बताया कि ओपनवेल में गिर गया। इसके बाद टीम ने उसे जिन्दा बाहर निकाल कानासर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर मेडिकल करवाया। भारूराम से पुलिस ने ओपनवेल में गिरने का कारण पूछने तो उसने कुछ नहीं बताया। इस संबंध में काश्मीर निवासी बांकाराम पुत्र मालाराम जाट ने लिखित सूचना में बताया कि उसका भाई भारूराम (35) मानसिक विमंदित है। रविवार रात्रि को पशुओं के बाड़े में जाने का कहकर घर से निकला, लेकिन सुबह तक घर नहीं आया। सुबह खोजबीन करने पर वह करीब एक किमी दूर ओपनवेल में दिखाई दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो