राहगीरों का अपहरण कर मुरकियां चुराने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

राहगीरों का अपहरण कर मुरकियां चुराने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
The main accused arrested for stealing Murkian

Om Prakash Mali | Updated: 19 Aug 2019, 11:17:07 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

बायतु. कुछ दिन पहले राहगीरों को लिफ्ट देकर कार बिठा सोने की मुरकियां व रुपए लूट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लालूराम पुत्र पेमाराम निवासी बायतु चिमनजी ने 5 अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि वह बायतु-कानोड़ सड़क पर खड़ा तब बिना नम्बर की कार रुकी, जिसमें तीन लोग सवार थे।

राहगीरों का अपहरण कर मुरकियां चुराने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- वारदातें स्वीकारी
बायतु. कुछ दिन पहले राहगीरों को लिफ्ट देकर कार बिठा सोने की मुरकियां व रुपए लूट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि लालूराम पुत्र पेमाराम निवासी बायतु चिमनजी ने 5 अगस्त को रिपोर्ट दी थी कि वह बायतु-कानोड़ सड़क पर खड़ा तब बिना नम्बर की कार रुकी, जिसमें तीन लोग सवार थे। उन्होंने रास्ता पूछ उसे कार में बिठाया और बीच रास्ते कानों में पहनी मुरकियां व सात सौ रुपए लूट फरार हो गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बाड़मेर के आदेशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बाड़मेर खीमसिंह भाटी एवं विजयसिह चारण के निर्देशन में थाना प्रभारी ने टीम गठित की और जांच आरम्भ की। विभिन्न थानों से जानकारी और तकनीकी सहयोग से पुलिस ने रविवार को मोखावा खुर्द, गुडामालानी सेमुख्य आरोपी बाबूलाल पुत्र महिमाराम को दस्तयाब कर गहनता पूछताछ की तो उसने साथी महेंद्रकुमार पुत्र देदाराम व भूराराम पुत्र पूराराम निवासी एड सिणधरी के साथ मिल बायतु, तिलवाड़ा, चीबी, गिड़ा, नोसर में सिलसिलेवार राहगीरों का अपहरण कर लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की। उन्होंने लूटी गई सोने की मुरकियां अशोककुमार सोनी निवासी सिणधरी को देना बताया। इस पर उसे गिरफ्तार किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned