ग्रामीणों ने 42 हजार रुपए सहयोग राशि एकत्रित कर अग्नि पीडि़त को दी

ग्रामीणों ने 42 हजार रुपए सहयोग राशि एकत्रित कर अग्नि पीडि़त को दी
The villagers collect 42 thousand rupees and give to the fire victims

Om Prakash Mali | Updated: 04 Jun 2019, 04:04:11 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/barmer-news/

ग्रामीणों ने 42 हजार रुपए सहयोग राशि एकत्रित कर अग्नि पीडि़त को दी

सिवाना.
एक माह पूर्व पादरू क्षेत्र के घुडिया मोतीसिंह गांव के एक रहवासी घर में लगी अचानक आग से परिवार आसमान के नीचे आ गया था। अभी तक सरकार ने इसकी मदद नहीं की। इस पर ग्रामीण मदद को आगे आए। ग्रामीणों ने सोमवार को अग्नि पीडि़त अंबाराम देवासी को 42 हजार की आर्थिक मदद की। कुछ दिन पुर्व आग लगने से घर जलकर राख हो गया था। युवा उद्यमी गोपालसिंह चौहान भाटा ने बताया कि सोमवार को भाटा महंत ने पीडि़त परिवार को सहायता राशि सौंपी। इस अवसर पर गिरधरसिंह, राजुसिंह, निंबाराम देवासी, चैनसिंह, हनुमानराम, आदि मौजूद थे।

ये भी पढे...

आदेश हुए हवा, फिर बिगड़ी यातायात व्यवस्था

- आमजन की बढ़ी परेशानी
सिवाना.

कस्बे में बिगड़ी यातायात व्यवस्था सुधार को लेकर ग्रामीणों की मांग पर पुलिस ने बारह दिन पूर्व दो जवान नियुक्त किए थे। इनके वाहन चालकों को सही जगह पर वाहन खड़ा करने के लिए पाबंद करने पर आमजन ने राहत महसूस की थी, लेकिन अब इनके बाजार में पूरे समय खड़े नहीं रहने पर फिर से बिगड़ी यातायात व्यवस्था पर आमजन को पहले की तरह परेशानियां उठानी पड़ रही है। इससे आमजन में रोष है।
कस्बे की बिगड़ी यातायात व्यवस्था सुधार को लेकर ग्रामीणों की मांग 21 मई को पुलिस थाने में सीएलजी की हुई बैठक में थानाधिकारी ने सुधार के लिए दो जवान नियुक्त करने का आश्वासन दिया था। दो दिन बाद यहां जवान नियुक्त किए गए। इनके पूरे समय बाजार में खड़े रहने व वाहन चालकों को निर्धारित स्थान पर वाहन खड़ा करने के लिए पाबंद करने से सुधरी व्यवस्था को लेकर हर कोई खुश नजर आ रहा था, लेकिन कुछ दिन बाद ही इनके रस्म अदागयी के लिए कुछ समय बाजार में खड़े रहने व फिर चलते बनने से व्यवस्था फिर से लडख़ड़ा गईहै। इस पर ग्रामीणों को पहले की तरह परेशानियां उठानी पड़ रही है। इसे लेकर ग्रामीणों में रोष है।

स्थायी व्यवस्था की जाए-
कस्बे में यातायात व्यवस्था फिर से बिगड़ गई है। यातायात व्यवस्था सुधार के लिए पुलिस कर्मियों की जगह पर स्थायी यातायात पुलिसकर्मी लगाएं।-

कैलाशपुरी गोस्वामी, अधिवक्ता

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned