scriptहाइटेंशन बिजली लाइन के तार भी चोर उड़ा ले गए | Theft of high power power line took | Patrika News
बाड़मेर

हाइटेंशन बिजली लाइन के तार भी चोर उड़ा ले गए

हाइटेंशन लाइन के तार ले गए चोर
– लाइन का टावर गिरा, लाखों का नुकसान

बाड़मेरJul 18, 2019 / 07:05 pm

Moola Ram

Theft of high power power line took

Theft of high power power line took

शिव. आरंग ग्राम पंचायत के ओलेच्छा- रणकदेव सरहद में हाइटेंशन बिजली लाइन के तार भी चोर उड़ा ले गए। इसको लेकर बुधवार को अधिकारियों ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार जेठूसिंह पुत्र गोमसिंह राजपूत सहायक अभियन्ता प्रथम राज. राज्य नगर निगम विद्युत विभाग जैसलमेर ने रिर्पोट में बताया कि राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड जैसलमेर की 400 केवी डबल सर्किट लाइन भैसड़ा से बाड़मेर के बीच चल रही है।
इस लाइन के टावर संख्या 10/5 से 10/2 के बीच एसीएसआर मुज कडक्टर सोमवार रात को चोरी कर लिया। इससे टावर संख्या 10/5 बीच में टूटकर गिर गया तथा उसमें लगी टावर एसेसरी को भी नुकसान हुआ। यह लाइन एन्टीथेपर चार्ज थी। मंगलवार रात को लाइन बन्द हो गई, बुधवार को लाइन पेट्रोलिंग करवाने पर चोरी की जानकारी हुई।
और इधर..

बकरियों को जहर खिला मारने का आरोप

– क्षेत्र के आरंग गांव की घटना
शिव. क्षेत्र के आरंग निवासी एक महिला ने न्यायालय के माध्यम से नागाणा निवासी एक महिला के खिलाफ उसकी बकरियों को जहर देकर मारने का मामला दर्ज करवाया।
पुलिस के अनुसार नेनूदेवी पत्नी खरथाराम मेघवाल ने इस्तगासे में बताया कि वह 27 अप्रेल को किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी।

शाम को लौटी तो घर के आसपास उसकी बकरियां मरी हुई थी। उसने आरोप लगाया कि हुरमीदेवी पत्नी रामाराम ने उन्हें जहर देकर मार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो