चोरों ने स्कूल के 6 कमरों के तोड़े ताले

चोरों ने स्कूल के 6 कमरों के तोड़े ताले

Ratan Dave | Publish: Mar, 14 2018 07:17:28 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

- पोषाहार बिखेरा, 3 कुर्सियां, दरियां, गैस सिलेंडर व चूल्हा पार

रामजी का गोल फांटा. क्षेत्र की राउमावि पीपराली में सोमवार रात चोरों ने स्कूल में सेंधमारी की। चोरों ने एक-एक कर 6 कमरों के ताले तोड़े तथा 3 कुर्सियां, दरियां, गैस सिलेंडर व चूल्हा चुरा ले गए। प्रधानाचार्य बाबूलाल विश्नोई ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि सोमवार रात चोरों ने कमरों के ताले तोड़कर सामान पार कर दिया। साथ ही पोषाहार सामग्री कमरे में बिखेर दी। सूचना पर रामजी का गोल पुलिस के पिंटूलाल व गुड़ामालानी के हैड कांस्टेबल पेमाराम ने मौका-मुआयना किया।
सरकारी शुल्क देने का बनाया वीडियो, पटवारी को किया ब्लैकमेल

- आरोपित ने पटवारी को भेजा वीडियो, कहा-लेनदेन नहीं करने पर शुल्क को रिश्वत का रूप देते कर दूंगा वायरल

बाड़मेर. प्रधानमत्री आवास योजना की आवेदन प्रक्रिया में एक आवेदक ने सरकारी नियमानुसार शुल्क लेते पटवारी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर रिश्वत लेने का रूप देकर वायरल करने की धमकी दी। इस संबंध में मंगलवार को कोतवाली में मामला दर्ज हुआ है।

कोतवाल अमरसिंह रतनु ने बताया कि उण्डखा हलका पटवारी अशोकसिंह पुत्र आवड़दान ने मामला दर्ज करवाया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उसने आवेदक से आवेदन शुल्क लिया था। इस दौरान रोहीली निवासी चैनाराम पुत्र उगराराम जाट ने निर्धारित शुल्क देते समय अपने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया। आरोपित ने वॉट्सअप के जरिए वीडियो पटवारी को भेज कर लेनदेन की बात की। एेसा नहीं करने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर रिश्वत लेने के रूप में वायरल करने की धमकी दी । पुलिस ने आरोपित के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला धारा 384 में दर्ज कर जांच शुरू की है । प्रधानमत्री आवास योजना की आवेदन प्रक्रिया में एक आवेदक ने सरकारी नियमानुसार शुल्क लेते पटवारी का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर रिश्वत लेने का रूप देकर वायरल करने की धमकी दी। इस संबंध में मंगलवार को कोतवाली में मामला दर्ज हुआ है ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned