scriptईदगाह में हजारों मुस्लिम भाईयों ने ईद नमाज अदा की | Thousands of Muslim brothers perform Eid Namaz in Idgah | Patrika News

ईदगाह में हजारों मुस्लिम भाईयों ने ईद नमाज अदा की

locationबाड़मेरPublished: Aug 12, 2019 09:40:53 am

बाड़मेर barmer के गेहंू रोड पर स्थित ईदगाह Idgah में सोमवार mo ndayको हजारों मुस्लिम भाईयों ने ईद की नमाज Eid prayersपेश इमाम मौलाना हाजी मोहम्मद सिद्धिकी के सानिध्य में अदा की।

rajasthan news

Thousands of Muslim brothers perform Eid Namaz in Idgah

ईदगाह में हजारों मुस्लिम भाईयों ने ईद नमाज अदा की
पेश इमाम मौलाना हाजी मोहम्मद सिद्धिकी के सानिध्य में अदा की नमाज
मुस्लिम भाईयों को जिले के आला अधिकारी पहुंचे मुबारक बाद देने
बाड़मेर के गेहंू रोड पर स्थित ईदगाह में सोमवार को हजारों मुस्लिम भाईयों ने ईद की नमाज पेश इमाम मौलाना हाजी मोहम्मद सिद्धिकी के सानिध्य में अदा की।
गेहूं रोड स्थित ईदगाह में सबुह आठ बजे से ही मुस्लिम भाईयों ने नमाज अदा करने के स्थित पहुंचने शुरु हो गए। देखते ही देखते हजारों की संख्या में ईदगाह मुस्लिम भाईयों ने ईद की नजाप अदा करने के लिए अपने स्थित पर पंक्तियों में बैठे गए। नमाज अदा करने वालों मे युवाओं के साथ बुर्जग और मासूम भी शामिल हुए। मुस्लिम भाईयों ने देश में अमन व शांति की अलाताला से दुआ मांगते हुए नमाज अदा की। साथ ही जिले में अच्छी बारिस की दुआ भी की। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता और पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के साथ कई अधिकारी गेहूं रोड स्थित ईदगाह पहुंच कर मुस्लिम भाईयों को ईद की मुबारक बाद दी।

ट्रेंडिंग वीडियो