Video : जोधपुर रोड पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार एक ही परिवार के चार जनों की मौत, घर में मातम का माहौल, गांव में हर आंख नम

तीन दिन बाद भी नहीं लगा पता, बाइक को किसने मारी टक्कर चार जनों की सड़क हादसे में मौत के मामलों में पुलिस तीसरे दिन भी कार मालिक का पता नहीं लगा सकी

By: Moola Ram

Published: 03 Mar 2019, 07:16 AM IST

तीन दिन बाद भी नहीं लगा पता, बाइक को किसने मारी टक्कर चार जनों की सड़क हादसे में मौत के मामलों में पुलिस तीसरे दिन भी कार मालिक का पता नहीं लगा सकी। कार की टक्कर से बाइक सवार एक ही परिवार के चार जनों की गुरुवार देर रात उत्तरलाई के पास मौत हो गई थी।

बाड़मेर-जोधपुर मार्ग पर कार व बाइक से हुए हादसे के बाद शुक्रवार को घर से एक साथ चार अर्थियां उठी तो पंकज की दुनिया ही खाली हो गई। अब घर मानो आंसुओं का समुद्र सा बन गया था, आस-पास मौजूद हर शख्स की आंखों से दर्द की धारा बह रही थी।

पंकज के दोनों बच्चों के साथ पति व सास उसे छोड़कर चले गए। उसमें अब इतनी हिम्मत नहीं रही कि वह इस वज्रपात का सामना कर सके। बार-बार दिमाग सुन्न हो जाता, बेहोशी की हालत में आस-पास की महिलाएं उसे पानी पिला संभालने का असफल प्रयास कर रही थी।

वहां मौजूद हर इंसान की जुबां पर यही सवाल था कि किसी की गलती की सजा इन मासूमों को क्यों मिली। सभी शवों का शुक्रवार दोपहर एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पूरे लापला गांव में चूल्हे नहीं जले। श्मशान घाट में जब मृतक जगदीश की गोद में उसके बेटे गोविंद और दादी कस्तूरी की गोद में पोती सरस्वती का शव रखा गया तो कोई भी रुलाई नहीं रोक पाया। परिजन को ढाढ़स बंधाने वाले भी बेहाल हो गए।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned