scriptअपराध पर जिम्मेदार डाल रहे पर्दा, तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर | Three policemen line spot in barmer | Patrika News

अपराध पर जिम्मेदार डाल रहे पर्दा, तीन पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

locationबाड़मेरPublished: Jul 22, 2019 08:47:53 pm

-एएसआई सहित दो हैड कांस्टेबल लाइन हाजिर, बाड़मेर के सदर पुलिस की करतूत
 

Barmer news

Barmer news

बाड़मेर. सदर थाना पुलिस की दबंगई का मामला सामने आने के बाद जिम्मेदार उच्चाधिकारी घटना पर पर्दा डालने में जुट गए हैं। शहर के जोगियों की दड़ी में शनिवार देर रात तीन बेकसूर युवकों व महिला के साथ बर्बरता से मारपीट करने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को तीन पुलिस कर्मियों को महज लाइन हाजिर कर इतिश्री कर दी। पीडि़त पक्ष ने रविवार को एसपी को परिवाद पेश कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की मांग की लेकिन सोमवार शाम तक मामला दर्ज नहीं हुआ।

पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को मामला बढ़ता देख कार्रवाई के नाम पर सदर थाने में तैनात एएसआई लूणाराम, हैड कांस्टेबल हनुमानराम व घण्मडाराम को लाइन हाजिर कर दिया। पीडि़त कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हुए हैं। वे दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं।

समाज में आक्रोश, ज्ञापन सौंपा
पुलिस की बर्बरता के खिलाफ सोमवार को जाट समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। जिला पुलिस अधीक्षक व कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मामले में लिप्त पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

क्या है पूरा मामला
सदर थाने में तैनात एएसआई सहित पुलिसकर्मी सादा वस्त्रों में रविवार रात जोगियों की दड़ी पहुंचे। आरोप है कि सभी शराब के नशे में धुत थे। यहां जिप्सम लदे ट्रक में अवैध शराब के नाम पर चालक के साथ मारपीट की। उसके घर में जबरन घुस दो अन्य युवकों के साथ मारपीट कर महिला के साथ धक्का-मुक्की की और उसकी लज्जा भंग की। मामला बढ़ता देख तीनों को निजी वाहन में थाने लेकर गए और शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो