एक तरफ चकाचक, दूसरी ओर गड्ढों की भरमार

रीको चतुर्थ चरण की रोड...

- आवागमन में वाहन चालकों को परेशानी, हो रहे हादसे

Ratan Dave

January, 1605:03 PM

बालोतरा. नगर के रीको चतुर्थ चरण मुख्य सड़क के दो चेहरे हैं। एक तरफ जहां सड़क चकाचक है तो दूसरी ओर गड्ढों की भरमार है। नगर परिषद के अधूरी सड़क का निर्माण नहीं करने से आवागमन में हर दिन लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है।

खस्ता मार्ग पर वाहनों के पलटने से चालक व सवार चोटिल, घायल होते हैं। लंबे समय से यह स्थिति होने के बावजूद नगर परिषद के अधूरे सड़क निर्माण कार्य नहीं करवाने से आमजन में रोष है।

नगर के रीको चतुर्थ चरण में चार वर्ष पूर्व नगर परिषद ने जेरला स्थित सीवरेज एचटीपी प्लांट तक सीवरेज लाइन बिछाने को लेकर एक भाग की खुदाई की।

सीवरेज लाइन कार्य पूरा होने पर नगर परिषद ने खुदाई किए गए भाग पर सड़क बनाने की बात कही, लेकिन अभी तक इस आेर देखा तक नहीं।

वर्क ऑर्डर जारी, डामरीकरण नहीं- रीको चतुर्थ चरण में एक तरफ सड़क बन चुकी है तो दूसरे भाग में निर्माण को लेकर नगर परिषद ने टेण्डर व वर्कऑर्डर जारी कर रखा है, लेकिन ग्रेवल कार्य कर ठेकेदार ने डामर नहीं किया। इस पर वाहनों की आवाजाही से ग्रेवल मार्ग भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

इस पर दुपहिया, तिपहिया व चार पहिया वाहनों के पलटने से हादते होते हैं। इससे चालक, सवार चोटिल, घायल होते हैं। इससे परेशान उद्यमी व श्रमिक कई बार नगर परिषद से अधूरा कार्य पूरा करवाने की मांग कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं।

अधूरी सड़क से परेशानी-

रीको चतुर्थ चरण में अधूरे सड़क निर्माण कार्य से परेशान हैं। नगर परिषद अधूरा कार्य शीघ्र पूरा करवाए।

- डूंगरचंद दिग्गा

हादसों में लोग होते चोटिल- रीको चतुर्थ चरण में सड़क के एक भाग का हिस्सा कई वर्षों से अधूरा है। इस पर वाहन पलटने से होते हादसों में लोग चोटिल होते हैं।

- शत्रुघ्न अग्रवाल

नगरपरिषद करवाएगी निर्माण

- रीको ने एक भाग में सड़क निर्माण करवाया है। सीवरेज लाइन कार्य को लेकर दूसरे भाग की खुदाई की गई थी। नगर परिषद इसका निर्माण करवाएगी।

- विनित गुप्ता, प्रबंधक रीको बालोतरा

Show More
Ratan Singh Dave
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned