scriptबुजुर्गों को लिफ्ट दे कार में बिठा मुरकियां लूटने के दो आरोपी दस्तयाब | Two accused accused of robbing Murkiyan in a car to give lift to elder | Patrika News

बुजुर्गों को लिफ्ट दे कार में बिठा मुरकियां लूटने के दो आरोपी दस्तयाब

locationबाड़मेरPublished: Aug 12, 2019 11:01:57 am

बालोतरा BARMER. पचपदरा PACHAPADRA पुलिस POLICE ने शनिवार SATURDAYको रास्ता पूछख् बुजुर्गों को लिफ्ट दे कार में बिठा मुरकियां व रुपए लूटने के मामले में रविवार को दो आरोपियों को दस्तयाब किया। वारदातों में शामिल शेष तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं।

Two accused accused of robbing Murkiyan in a car to give lift to elder

Two accused accused of robbing Murkiyan in a car to give lift to elder

बुजुर्गों को लिफ्ट दे कार में बिठा मुरकियां लूटने के दो आरोपी दस्तयाब

– पचपदरा पुलिस ने बोरावास में लूट के मामले में किया दस्तयाब
बालोतरा. पचपदरा पुलिस ने शनिवार को रास्ता पूछख् बुजुर्गों को लिफ्ट दे कार में बिठा मुरकियां व रुपए लूटने के मामले में रविवार को दो आरोपियों को दस्तयाब किया। वारदातों में शामिल शेष तीन आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें जुटी हुई हैं। थानाधिकारी सरोज चौधरी ने बताया कि शनिवार दोपहर में बोरावास गांव की सरहद में एक कार में सवार तीन युवकों ने सड़क किनारे पैदल जा रहे एक उकाराम माली को चाकू की नोक पर अपहरण कर सोने की मुरकियां व नकदी लूटने के बाद सुनसान इलाके में छोड़ फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौका मुआयना कर पीडि़त की रिपोर्ट पर अपहरण व लूट का मामला दर्ज किया। इसके बाद थानाधिकारी सरोज चौधरी के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल राकेश कुमार, कांस्टेबल नगाराम, भीखाराम की टीम गठित की गई। टीम ने मुखबिरों से पता कर कार में सवार युवकों को लेकर तलाश शुरू की। पता चला कि कार सवार सिणधरी की तरफ गए हैं, इस पर नाकाबंदी करवा सिणधरी पुलिस के सहयोग से आरोपी अशोक कुमार पुत्र रुगनाथराम सोनी निवासी सिणधरी को दस्तयाब किया गया। आरोपी अशोक कुमार ने वारदातों को अंजाम स्वीकार करते हुए लूटी गई सोने की मुरकियां धनाजी पुत्र तुकाजी बालोतरा को देना बताया। इस पर पुलिस टीम ने धनाजी मराठा को दस्तयाब कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश को लेकर लगी हुई है। इन आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो