script

दो आरोपी को जेल, दो पुलिस रिमांड पर

locationबाड़मेरPublished: Feb 25, 2020 04:08:58 pm

Submitted by:

Moola Ram

– युवक के साथ बर्बरता का मामला

Two accused jailed, two police on remand

Two accused jailed, two police on remand

बाड़मेर. युवक के गुप्तांग में सरिया डालने के मामले में पुलिस गिरफ्त में आए चार आरोपियों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से दो आरोपी रिमाण्ड व दो आरोपियों को जेल में भेज दिया।
ग्रामीण थानाधिकारी दीपसिंह चौहान ने बताया कि मारपीट के दर्ज मामले में पुलिस गिरफ्त में आरोपियों को न्यायालय में पेश किया।

जहां से मुख्य आरोपी मोतीसिंह पुत्र चूनसिंह निवासी बिशाला व हिगलाजदान पुत्र हड़वंतदान निवासी भादरेश को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
आरोपी भरतसिंह उर्फ जयदेवसिंह पुत्र कानसिंह निवासी भादरेश व मुकिमखान उर्फ मुकेश पुत्र शेरखान को पुलिस रिमाण्ड पर भेजा है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें…
पुलिस ने की कार्रवाई, तीन आरोपी गिरफ्तार

-कार्रवाई नहीं होने से व्यथित महिला ने की थी जान देने की कोशिश

– डेढ माह पहले महिला थाने में दर्ज हुआ था मामला

बाड़मेर. दहेज प्रताडऩा व बलात्कार के आरोप में ससुराल पक्ष के खिलाफ दर्ज मामले में बाड़मेर पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
जांच अधिकारी पुलिस उप अधीक्षक धन्नापुरी ने बताया कि दहेज प्रताडऩा के मामले में आरोपी ससुर व देवर को गिरफ्तार किया गया।

वहीं बलात्कार के आरोप में जेठ को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उल्लेखनीय है कि मामले में कार्रवाई नहीं होने पर रविवार को पीडि़ता ने रेलवे ट्रैक पर कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, लेकिन उसे पुलिस ने बचा लिया था।
होटल पर दो पक्ष आपस में भिड़े, 9 गिरफ्तार

– स्टेशन रोड पर एक होटल में हंगामा

बाड़मेर. शहर के स्टेशन रोड पर एक होटल पर एक ही परिवार के लोग प्लॉट विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
कोतवाल रामप्रताप सिंह ने बताया कि राजड़ होटल पर दो पक्ष मामूली बात पर आपस मे उलझ रहे थे। पुलिस ने दोनों पक्षों के 9 लोगों को गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो