scriptबाड़मेर: पुलिस पर किये फायर, अवैध डोडा पोस्त के साथ दो गिरफ्तार, आरोपियों से पूछताछ जारी | Two arrested with illegal doda post,interrogation of accused continues | Patrika News

बाड़मेर: पुलिस पर किये फायर, अवैध डोडा पोस्त के साथ दो गिरफ्तार, आरोपियों से पूछताछ जारी

locationबाड़मेरPublished: Aug 23, 2019 04:10:44 pm

Submitted by:

Moola Ram

– पचपदरा पुलिस की कार्रवाई
 
 

Two arrested with illegal doda post, interrogation of accused continues

Two arrested with illegal doda post, interrogation of accused continues

बालोतरा. पचपदरा पुलिस ने शुक्रवार सुबह मूंगड़ा गांव में नाकाबंदी कर डोडा पोस्त से भरी गाड़ी को जब्त कर दो आरोपियों को गिरतार किया। पुलिस ने कार से बड़ी मात्रा में डोडा पोस्त व हथियार बरामद किया।
Read more : तस्करों को डोडा पोस्त देने वाले मुख्य आरोपी समेत दो गिरफ्तार

सूचना के बाद पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच पूरे मामले की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने डोडा पोस्त, कार व आरोपियों को लेकर पचपदरा थाने गई।
Read more : 3 किलो अफीम, 93 किलो डोडा-पोस्त बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार

दोपहर को जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना भी पचपदरा पुलिस थाने पहुंचे। इन्होंने थानाधिकारी सरोज चौधरी व पुलिस कर्मियां से पूरे मामले की जानकारी ली।
Read more : पुलिस की नजर से बच नहीं पाए तस्कर, डोडापोस्त पकड़ा, एसयूवी से 1. 72 लाख रूपये भी बरामद

पचपदरा थाना क्षेत्र के मूंगड़ा गांव के रास्ते पुलिस को डोडा पोस्त से भरी गाड़ी आने की मुखबिर से सूचना मिली। इस पर थानाधिकारी सरोज चौधरी व जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने मूंगड़ा गांव में नाकाबंदी की।
Read more : पुलिस ने एके-47 से राउण्ड फायर कर डोडा पोस्त तस्करों को दबोचा

इस पर एक इनोवा कार आई। पुलिस ने इनोवा कार को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने कार भगाने का प्रयास किया। इस दौरान कार में सवार बदमाश ने हथियार से पुलिस पर फायर करने शुरु किए।
इस पर पुलिस ने फायर कर इनोवा कार के टायर फोड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को पकड़़ लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी तो गाड़ी मे अवैध डोडा पोस्त भरा हुआ था। इसके बाद पुलिस उपाधीक्षक छुगसिंह सोढ़ा भी मौके पर पहुंचे। इन्होंने मौका मुआयना किया।
पुलिस फिलहाल डोडा पोस्त की बरामदगी की कार्रवाई में जुुटी हुई है। मौके पर उमड़ी ग्रामीणों की भीड़़ मूंगड़ा गांव में पुलिस की ओर से कार्रवाई कर डोडा पोस्त पकडऩे की जानकारी पर बड़ी सख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। इसके बाद पुलिस ने के्रन की मदद से कार को पचपदरा थाने ले गई। इसके बाद
ग्रामीणों की भीड़ मौके से बिखरी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो