scriptलापरवाही लील गई दो मासूम जिन्दगियां, जानिए पूरी खबर | Two death in accident | Patrika News

लापरवाही लील गई दो मासूम जिन्दगियां, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Jan 16, 2019 09:06:17 pm

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

barmer news

barmer news

– सिणधरी में विद्यालय गेट के पीलर को ट्रक ने मारी टक्कर, मासूम दबा, खोखसर पूर्व में विद्यालय से 2 सौ मीटर पहले मासूम को ट्रोले ने कुचला

बाड़मेर . जिले के उपखंड बायतु व सिणधरी में बुधवार को स्कूल जा रहे दो मासूमों के लिए दो वाहन काल बन कर आए। इनमें से एक तो स्कूल भी पहुंच गया था, वहीं दूसरा रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गया। सिणधरी के राउमावि नोसर में बुधवार दोहपर 2 बजे निर्माण सामग्री डाल कर बाहर निकल रहे ट्रक ने मुख्य दरवाजे के पीलर को चपेट में ले लिया।
इस दौरान पास में खड़ा छह वर्षीय मासूम उसके नीचे दब गया। आस-पास के लोगों ने उसे बायतु अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम प्रभूराम पुत्र राजेंद्र अपनी बड़ी बहन मोती के साथ विद्यालय आता था, लेकिन अभी तक उसका विद्यालय में नामांकन नहीं हुआ था। शिक्षकों का कहना है कि प्रभू के आधार व जन्म प्रमाणपत्र नहीं होने से उसका नामांकन नहीं हो पाया था। हादसे का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया। शाम तक उसका अंतिम संस्कार किया गया।
स्कूल जा रहे मासूम को लिया चपेट में
ग्राम पंचायत खोखसर पूर्व के करालिया बेरा में विद्यालय जा रहे एक मासूम को ट्रोले ने टक्कर मार दी। गंभीर घायल अवस्था में उसे परेऊ में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार शाहरूख (6) पुत्र पठानखा सुबह 10:30 बजे राउप्रावि करालिया बेरा जा रहा था। वह विद्यालय पहुंचने ही वाला था कि चाबा की तरफ से आ रहे एक ट्रोला (पिकअप) ने टक्कर मार दी। इसकी सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच वाहन जब्त किया तथा शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को शुपुर्द किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो