बोलेरों व बाइक की भिड़ंत में दो घायल, रैफर

मोटरसाइकिल व बोलेरो की टक्कर में दो जने घायल हो गए

By: Moola Ram

Published: 24 Jul 2018, 01:27 PM IST

गिड़ा. क्षेत्र के सोहड़ा गांव में मोटरसाइकिल व बोलेरो की टक्कर में दो जने घायल हो गए। गिड़ा पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर में बालेरो चालक पूनसिंह गौड़ निवासी श्यामपुरा गिड़ुा ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे उस पर सवार रेखाराम पुत्र लुम्भाराम व स्वरूपाराम पुत्र भीमाराम प्रजापत निवासी सोहड़ा के हाथ व पैर टूट गए।

दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का प्राथमिक उपचार करवा बालोतरा रैफर किया। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ, हालांकि बोलेरो का पुलिस ने जब्त किया है।


और इधर...

कॉलेज के बाहर छात्रों का प्रदर्शन

बाड़मेर. स्थानीय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में लम्बे समय से रिक्त चल रहे प्राचार्य का पद भरने व अन्य मांगों को लेकर सोमवार को छात्रों ने महाविद्यालय सामने प्रदर्शन कर छात्र नेता प्रवीणसिह मिठडी व जगदीश पुनिया के नेतृत्व में कार्यवाहक प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शन के दौरान छात्र प्रतिनिधि डूंगर बाना ने कहा कि प्राचार्य का पद 12 माह से रिक्त है। उन्होंने कहा कि समय रहते मांगें नहीं मानी तो छात्र शक्ति उग्र आन्दोलन करेगी। जगदीश पुनिया ने व्याख्याताओं के रिक्त पद भरने की मांग की । इस मौके पर दिनेश गोदारा, भूराराम सारण, चम्पक जांगिड, उगमसिंह बिशाला आदि मौजूद रहे।

अनाधिकृत प्रवेश कर लज्जाभंग की

शिव. क्षेत्र के पौषाल ग्राम पंचायत के एक राजस्व गांव निवासी महिला ने चक मौखाब निवासी तीन जनों के खिलाफ घर में अनाधिकृत प्रवेश कर लज्जाभंग करने मामला न्यायालय के माध्यम से सोमवार को दर्ज करवाया।


थानाधिकारी ने बताया कि चक मौखाब निवासी डूंगराराम पुत्र धन्नाराम, मुन्ना पुत्र डूंगराराम, हनुवंताराम पुत्र अनोपाराम ने एक राय होकर उसके घर में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर लज्जा भंग की तथा बीस हजार रुपए चुरा ले गए।

हेलमेट को लेकर बहस और बदतमीजी

बालोतरा. शहर के द्वितीय रेलवे फाटक पर एक होमगार्ड जवान ने बिना हेलमेट जा रहे बाइक सवार पूर्व पार्षद को रोक दिया। इस पर पूर्व पार्षद का गुस्सा एेसा बढ़ा कि उसने यहां कार्यरत होमगार्ड को झाडऩा शुरू कर दिया।

यातायात पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक भी यहां आए, लेकिन वे तमाशबीन बन चले गए। रोड़ पर भीड़ जमा हो गई। सरेआम यह तमाशा काफी देर चला।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned