script

एयरफोर्स स्टेशन के पास घूम रहे दो संदिग्ध पकड़े, पूछताछ जारी

locationबाड़मेरPublished: Oct 30, 2018 01:09:25 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

barmer police

barmer police

– एयरफोर्स के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ा, ग्रामीण थाना पुलिस के हवाले किया

बाड़मेर. पश्चिमी सीमा पर सामरिक दृष्टि से महत्वपूर्ण बाड़मेर के उत्तरलाई एयरफोर्स स्टेशन के पास घूम रहे दो संदिग्ध लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने दबोच लिया। प्रारंभिक पूछातछ के बाद ग्रामीण थाना पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद स्थानीय सुरक्षा एजेंसियों ने पूछताछ की।
जयपुर पूछताछ के लिए भेजा जाएगा
उत्तरलाई एयरफोर्स स्टेशन के पास एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के बाहर घूम रहे दो जनों को जवानों ने दबोच लिया और ग्रामीण थाने को सुपुर्द किया। उसके बाद खुफियां एजेंसियां, एयरफोर्स अधिकारी व पुलिस अधिकारियों ने गहनता से संयुक्त पूछताछ की। अब इन्हें जयपुर पूछताछ के लिए भेजा जाएगा। जहां काउंटर इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईसी) पूछताछ करेगी।
संयुक्त पूछताछ में नही हुआ स्पष्ट
पुलिस व सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ कर संदिग्धों से वायुसेना स्टेशन के पास जाने व कहां से आए है? इसका कारण जानने का प्रयास किया। लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पूछताछ में संदिग्ध बंगाल के रहने का बता रहे हंै। लेकिन उनके बताए हुई जानकारी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। पूछताछ में उसने अपना या किसी रिश्तेदार का नाम नहीं बताया है। ऐसे में पुलिस को संदेह है।
इधर, मिनी बस पलटी, एक की मौत, 17 घायल

बालोतरा (बाड़मेर). क्षेत्र के सिणली गांव की सरहद में सोमवार को एक मिनी बस पलटने से एक यात्री की मौत हो गई, वहीं डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए। घायलों का बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल में उपचार चल रहा है।
सिणली गांव की सरहद में सोमवार शाम करीब 4.30 बजे तिलवाड़ा मार्ग पर एक निजी मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे बस में सवार आदाराम पुत्र सवाराम देवासी निवासी डंडाली की मौके पर मौत हो गई। वहीं बस में सवार 17 यात्री चोटिल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से घायलों को 108 एम्बुलेंस व निजी वाहनों से उपचार के लिए भिजवाया। राजकीय नाहटा अस्पताल में घायलों का उपचार शुरू किया। 12 घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया। 3 गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर किया। दो को इलाज के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो