शिक्षक का रास्ता रोक, पर्स व मोबाइल छीना

शिक्षक का रास्ता रोक, पर्स व मोबाइल छीना
Unaware people teacher's purse and mobile fled

Moola Ram Choudhary | Updated: 26 Jul 2019, 04:41:44 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- जेठंतरी के पास रात की घटना

समदड़ी. बुधवार रात्रि में समदड़ी-बालोतरा सड़क मार्ग पर जेठंतरी के पास एक शिक्षक को अकेला देख कुछ बदमाशों ने पर्स व मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। शिक्षक लक्ष्मणराम निवासी मंागला बुधवार रात्रि करीब 9.30 बजे मोटरसाइकिल पर बालोतरा से मांगला जा रहा था।

इस दौरान जेठंतरी गांव के निबड़ी नाड़ी के पास दो बाइक पर सवार तीन अनजान लोगों ने रास्ता रोककर शिक्षक का पर्स व मोबाइल छीना और फरार हो गए । पर्स में एटीएम कार्ड, आधार, भामाशाह, मतदाता पहचान पत्र, पेन कार्ड था। शिक्षक ने चिल्लाकर लोगों को आवाज लगाई तो किसान पहुंचे, लेकिन तब तक अज्ञात बदमाश फरार हो गए।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भानावास-समदड़ी मार्ग पर भी एक बाइक सवार के साथ लूट की वारदात हुई थी। चार दिन पूर्व सुइली गांव के पास दिनदहाड़े बाइक पर सवार कुछ लोगों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

लूट की बात आई सामने-

जेठंतरी के पास लूट की वारदात सामने आई है। इसकी जांच की जा रही है । भानावास के पास लूट की बजाय आपसी लेन-देन का मामला सामने आया है । पुलिस की गश्त जारी है।
-भुट्टाराम विश्नोई, थानाधिकारी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned