scriptबाइक फिसलने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी, तीन जनों की मौत | Uncontrolled after overturning bike, three people died | Patrika News

बाइक फिसलने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी, तीन जनों की मौत

locationबाड़मेरPublished: Apr 12, 2021 01:17:35 am

Submitted by:

Dilip dave

सदर थाना क्षेत्र के खेतसिंह की प्याऊ के पास हुआ हादसा

बाइक फिसलने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी, तीन जनों की मौत

बाइक फिसलने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी, तीन जनों की मौत


बाड़मेर ञ्च पत्रिका . सदर थाना क्षेत्र के धोरीमन्ना रोड स्थित खेतसिंह की प्याऊ के पास रविवार शाम अनियंत्रित बाइक स्लिप होकर पलट गई। हादसे में बाइक पर सवार तीन जनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
तीनों करते है कारीगरी का काम
मृतक प्रतिदिन सुबह गांव से बाइक पर सवार होकर शहर पहुंचते थे। यहां पत्थर चुणाई कार्य में कारीगरी का कार्य करते थे। शाम को काम खत्म करने पर गांव लौट जाते थे। हमेशा की तरह बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहे थे, अचानक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
सदर थानाधिकारी रामनिवास ने बताया कि खेतसिंह की प्याऊ के पास बाछड़ाऊ की तरफ जा रही एक बाइक अनियंत्रित होने के बाद स्लिप होकर सडक़ किनारे पलट गई। हादसे में सडक़ किनारे उछल कर गिरे तीन जनों की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार मोटाराम पुत्र ईशराराम, हनुमानराम पुत्र दीपाराम निवासी रुघपुरा, बाछड़ाऊ व जबराराम पुत्र आईदानराम निवासी बाछड़ाऊ की मौत हो गई। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से तीनों के शवों को राजकीय अस्पताल पहुंचा कर मोर्चरी में रखवाया।
पुलिस ने बताया कि एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर शहर से गांव की तरफ जा रहे थे, अचानक बाइक स्लिप होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
हादसे के बाद बाइक सवार तीनों ही उछल कर सडक़ किनारे गिर गए। उसके बाद तीनों को एम्बुलेंस से राजकीय अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से बाइक को कब्जे में लेकर थाने में रखवाया। पुलिस ने बताया कि बाइक पर तीन जने होने पर रविवार शाम को यातायात पुलिस ने इनका चालान भी काटा था, मृतकों की जेब से चालान भी मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो