scriptUnfinished road completed for five years with public cooperation | पांच साल से अधूरी सडक़ जन सहयोग से पूरी | Patrika News

पांच साल से अधूरी सडक़ जन सहयोग से पूरी

- विद्यार्थियों व शिक्षकों को आवागमन में होगी सुगमता

बाड़मेर

Published: October 17, 2021 11:59:38 pm

बाड़मेर. ग्राम पंचायत मूंढ़ों की ढाणी के राजस्व ग्राम पुरोहितों की बस्ती के ग्रामीणों ने जन सहयोग से पिछले पांच वर्ष से अधूरी एक किमी सडक़ बनवाकर राउप्रावि पुरोहितों की बस्ती के विद्यार्थियों के आवागमन का रास्ता सुगम किया।
पांच साल से अधूरी सडक़ जन सहयोग से पूरी
पांच साल से अधूरी सडक़ जन सहयोग से पूरी
पंचायत समिति सदस्य हेमंत राजपुरोहित ने बताया कि पुरोहितों की बस्ती विद्यालय को जोडऩे वाली सडक़ पिछले पांच वर्ष से रुकी हुई हुई थी जिससे शिक्षकों, विद्यार्थियों के साथ ग्रामीणों को आने-जाने के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। राजस्व ग्राम पुरोहितों की बस्ती के ग्रामीणों ने जन सहयोग से पिछले पांच वर्ष से अधरझूल में पड़ी एक किमी लंबी सड़क बनवाकर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय पुरोहितों की बस्ती के विद्यार्थियों के सपने को सच कर दिखाया।
क्षेत्र के ग्रामीण शिक्षक व विद्यार्थी सडक़ बनवाने की मांग करते रहे, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात रहा। अब ग्राम पंचायत बांदरा के समाजसेवी नगसिंह राठौड़, पंचायत समिति सदस्य हेमंत राजपुरोहित व क्षेत्र के ग्रामीणों के साथ खातेदारों ने जन सहयोग कर सडक़ को विद्यालय तक पहुंचाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.