scriptहमले के बाद केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बोले- कांग्रेस शासन में मंत्री गुंडागर्दी पर उतरे हुए हैं, CM दें जवाब… | Union Minister Kailash Chaudhary's statement after Baitu attack | Patrika News

हमले के बाद केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बोले- कांग्रेस शासन में मंत्री गुंडागर्दी पर उतरे हुए हैं, CM दें जवाब…

locationबाड़मेरPublished: Nov 13, 2019 09:01:10 pm

Submitted by:

abdul bari

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ( Union Minister Kailash Chaudhary ) ने बायतु में हुए हमले के मामले में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बायतु के विधायक व मंत्री ( Revenue Minister Harish Chaudhary ) के इशारे पर योजना बना सुनियोजित ढंग से गाड़ी पर हमला किया गया।

बालोतरा/बाड़मेर.
केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ( Union Minister Kailash Chaudhary ) ने बायतु में हुए हमले के मामले में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बायतु के विधायक व मंत्री ( Revenue Minister Harish Chaudhary ) के इशारे पर योजना बना सुनियोजित ढंग से गाड़ी पर हमला किया गया। हमला करने के लिए दिनभर योजना बनाई। कांग्रेस के शासन में मंत्री गुंडागर्दी पर उतरे हुए हैं, जिससे आम आदमी स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

प्रशासन पर पूरा भरोसा है… ( Barmer news )

चौधरी ने कहा कि राजस्व मंत्री ने स्वयं ने स्वीकार कर लिया कि उनके कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज हुआ है। इससे ये साबित होता है कि हमारे काफिले पर हमला करने वाले कांग्रेस के कार्यकर्ता ही थे। हमले की घटना के संबंध में मामला दर्ज करवाने के लिए संगठन स्तर पर विचार किया जा रहा है। इसके बाद निर्णय लिया जाएगा। प्रशासन ने घटना को लेकर मामला दर्ज किया है। हमें प्रशासन पर पूरा भरोसा है।
यह खबरें भी पढ़ें… MP बेनिवाल के साथ गाड़ी में बैठे थे केंद्रीय मंत्री, हरीश चौधरी के समर्थकों ने फेंके पत्थर, मची अफरा-तफरी



हमले करवाने की वजह का जवाब दें

कैलाश चौधरी ( Barmer MP kailash choudhary ) ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री के इशारे पर सुनियोजित ढंग से हमला करवाने के मामले में कई पुलिसकर्मी भी संलिप्त है। दिन में कई बार बायतु के उपखंड अधिकारी ने प्रधान व राजस्व मंत्री के परिवार के लोगों से कई बार समझाइश की। राजस्व मंत्री मुझ पर हमले करवाने की वजह का जवाब दें, क्योंकि न तो मैंने उनके खिलाफ कोई बयान दिया न कोई टिप्पणी की। इसका जवाब राजस्व मंत्री दें, साथ ही कहा कि इसका जवाब मुख्मयमंत्री स्वयं दें तो अधिक बेहतर होगा, क्योंकि हरीश चौधरी प्रदेश सरकार में मंत्री हैं।
आरोप पत्र का विमोचन भी किया

इससे पहले केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने कांग्रेस के खिलाफ एक आरोप पत्र का विमोचन किया, जिसमें कांग्रेस सरकार की विफलताओं को बताया गया है।

यह खबरें भी पढ़ें…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो