उखड़ गई सड़क, गड्ढे और कंकर से परेशानी

उखड़ गई सड़क, गड्ढे और कंकर से परेशानी
Uprooted road, pit and kankar trouble

Moola Ram Choudhary | Publish: Aug, 16 2019 04:20:54 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- क्षतिग्रस्त सड़क पर उड़ते धूल के गुबार से वाहन चालक परेशान

चौहटन. ग्राम पंचायत मते का तला से पन्नाणियों की ढाणी सड़क क्षतिग्रस्त होने से जगह-जगह गड्ढे बने हुए हैं। सड़क के निकले कंकर-पत्थर वाहन चालकों सहित राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। वहीं वाहनों के पीछे उड़ती धूल व मिट्टी के गुबार के चलते लोगों के लिए सांस लेना भी मुश्किल हो जाता है। आसपास चलने वाले लोगों को इससे खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

पप्पू सारण ने बताया कि करीब 15 साल पुरानी इस सड़क की मरम्मत नहीं होने से लंबी दूरी तक उखड़ी सड़क पर गहरे गढ्ढे बन गए हैं। वहीं आंधी से उड़कर आई रेत से वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

सामाजिक कार्यकर्ता पदमाराम जाखड़ ने बताया इस सड़क की मरम्मत के लिए कई बार प्रशासनिक अधिकारियों, ग्राम पंचायत व जनप्रतिनिधियों को अवगत करवाया, लेकिन समाधान नहीं हो रहा है। ग्रामीणों ने जल्द सड़क से रेत हटा मरम्मत करवाने की मांग की।

ये भी पढ़े...
सड़क किनारे बने गड्ढों से हादसे की आशंका

रामसर. क्षेत्र के गंगाला से अर्जुन नगर जाने वाली सड़क बारिश के दौरान टूट गई। इसके किनारे पर बने गहरे गड्ढों की वजह से हर समय हादसे की आशंका रहती है। यहां रात के समय अंधेरे के चलते गड्ढे दिखाई नहीं देते। दुपहिया वाहन इनमें गिरने से वाहन चालक चोटिल हो जाते हैं।

ग्रामीण कमाल खान, सुरेश कुमार, प्रभुराम, जसाराम हुडा व शेराखान सहित अन्य का कहना है कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों के ध्यान नहीं देने से आवागमन मुश्किल हो रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned