scriptBurning van…वैन में लगी आग, काफी देर तक उठती रही लपटें | Van caught fire, flames kept rising for a long time | Patrika News
बाड़मेर

Burning van…वैन में लगी आग, काफी देर तक उठती रही लपटें

सूचना मिलने पर नगर परिषद की दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि वैन में कुछ लोग सवार थे, लेकिन आग लगने की जानकारी पर वे सब सुरक्षित नीचे उतर गए।

बाड़मेरMar 20, 2024 / 10:32 pm

Mahendra Trivedi

वैन में आग लगी तो पूरी तरह से जल गई

वैन में आग लगी तो पूरी तरह से जल गई

बालोतरा शहर के निकट मेगा हाइवे पर सांकरणा बेरा के पास बुधवार देर शाम को एक वैन में अचानक आग लग गई। इससे वैन जलकर पूरी तरह से राख हो गई। सूचना मिलने पर नगर परिषद की दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि वैन में कुछ लोग सवार थे, लेकिन आग लगने की जानकारी पर वे सब सुरक्षित नीचे उतर गए।
आग की उठी लपटें
वैन में आग लगी तो पूरी तरह से जल गई। वाहन से लपटें काफी देर तक उठती रही। आग लगने के कारण आसपास कोई पहुंचने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। विस्फोट होने की आशंका से कोई बुझाने को नहीं पहुंचा। जानकारी में आया है कि संभवत: शार्ट सर्किट होने के कारण वाहन में आग लगी और जलकर राख हो गया।

आग लगने से पहले उतर गए सवार
गनीमत रही कि हादसे से पहले धुआं उठते ही सवार कार से उतर गए। ऐसे में बड़ा हादसा टल गया। उल्लेखनीय है कि वाहनों में आग लगने की घटनाएं काफी बढ़ रही है। समय पर काबू नहीं पाने से वाहन पूरी तरह से जल जाते है।

Home / Barmer / Burning van…वैन में लगी आग, काफी देर तक उठती रही लपटें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो