scriptबाड़मेर : वीडियो में मारपीट, एफआइआर में लिखा गुप्तांग में सरिया डाला, एक गिरफ्तार, पीड़ित अभी नहीं हाजिर | Video viral after a beaten, one arrested in barmer | Patrika News

बाड़मेर : वीडियो में मारपीट, एफआइआर में लिखा गुप्तांग में सरिया डाला, एक गिरफ्तार, पीड़ित अभी नहीं हाजिर

locationबाड़मेरPublished: Feb 21, 2020 07:30:21 pm

– नागौर के बाद अब बाड़मेर में मामला गरमाया

a man beaten video viral in barmer

a man beaten video viral in barmer

बाड़मेर. ग्रामीण थाना क्षेत्र के तिरसिंगड़ी निवासी एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला गरमा गया है। यहां पीडि़त पक्ष की ओर से आरोप लगाया है कि आरोपियों ने मारपीट के बाद गुप्तांग में लोहे का सरिया डाल दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर एक सहयोगी को दस्तयाब किया है। इधर, पीडि़त अभी पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुआ है।

ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार तिरसिंगड़ी निवासी युवक ने मामला दर्ज करवाया कि उसके भाई के साथ गत 29 जनवरी को आरोपी मोतीसिंह, भरतसिंह व हिंगलाज ने मारपीट कर गुप्तांग में सरिया डाल दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर 19 फरवरी को वायरल हुआ। पीडि़त की रिपोर्ट पर ग्रामीण थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य आरोपी मोतीसिंह को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले को लेकर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मुख्य आरोपी के सहयोगी को दस्तयाब किया। उसे पूछताछ की जा रही है। अन्य नामजद आरोपियों की तलाश में अलग-अलग टीमें जुटी है।
पीडि़त है ट्रक का चालक
पुलिस ने बताया कि पीडि़त अभी तक पुलिस के सामने नहीं आया है। मामला दर्ज होने के बाद उसे ट्रेस करने की कोशिश कर रहे है। उसका फोन भाई के पास आया था कि बांसवाड़ा हूं। उसके बाद उसका फोन बंद है। पुलिस प्रयास कर रही है कि उसे ट्रेस कर उसका मेडिकल करवाने के साथ अन्य जानकारी जुटाई जाए।
यह है वायरल वीडियो में
वायरल वीडियो में दो जने पीडि़त के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। वीडियो के मुताबिक आरोपी व पीडि़त पक्ष संभवत: आपस में दोस्त है। आरोपी पक्ष की भादरेश गांव में होटल है, जहां से पीडि़त ने मोबाइल चुराया। उसके बाद तीन जने उसके साथ मारपीट कर उसे चोरी की बात उगलवा रहे हैं। वीडियो में पीडि़त कहा रहा है कि मैंने मजाक की थी। वायरल वीडियो में गुप्तांग में सरिया डालने जैसा कुछ नहीं दिख रहा है।
जांच कर रहे हैं, पीडि़त अभी नहीं आया सामने
वीडियो वायरल होने के बाद मामले का पता करवाया। इस बीच पीडि़त के भाई की ओर से रिपोर्ट मिली तो मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक पीडि़त सामने नहीं आया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर एक मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। अन्य को दस्तयाब कर पूछताछ कर रहे हैं। वायरल वीडियो में गुप्तांग में सरिया डालने की बात नहीं है। पुलिस मामले को गंभीर मानते हुए तफ्तीश कर रही है। – शरद चौधरी, पुलिस अधीक्षक, बाड़मेर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो