ग्राम विकास अधिकारियों ने दी कलमबंद आंदोलन की चेतावनी

ग्राम विकास अधिकारियों ने दी कलमबंद आंदोलन की चेतावनी
Village development officials warned of pen stop movement

Moola Ram Choudhary | Publish: Aug, 15 2019 06:16:24 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- पट्टा वितरण में आ रही परेशानियों को दूर करने की मांग

समदड़ी. ग्राम विकास अधिकारी संघ ने संघ ब्लॉक अध्यक्ष तेजाराम माली के नेतृत्व में विकास अधिकारी अतुल सोलंकी को ज्ञापन सौंपकर पट्टा वितरण की विसंगतियों को दूर करने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर कलमबंद आदोलन की चेतावनी दी ।

संघ के प्रवक्ता माधुसिंह चम्पावत ने बताया कि वर्ष 2017 के दौरान सरकार के चलाए गए पट्टा व भूखण्ड आवंटन अभियान के दौरान पट्टे जारी करने में कई प्रकार की कठिनाईयां आ रही थी ।

संघ ने सरकार से इसे दूर करने की मांग की, लेकिन इन्हें दूर नहीं किया। इससे पट्टा वितरण में परेशानी आ रही है । समस्याओं का समाधान नहीं करने पर महात्मा गांधी ग्रामोत्थान शिविर की अवधि में पट्टा अभियान के खिलाफ कलमबंद आंदोलन किया जाएगा।

इस मौके पर संघ के जिला उपाध्यक्ष आमसिंह भायल, महामंत्री मुकेश भारद्वाज, तेजाराम पुरोहित, अशोक वैष्णव, रमेश सांखला, पूनमराम चौधरी आदि ग्राम विकास अधिकारी मौजूद थे । आदि ग्राम विकास अधिकारी मौजूद थे ।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned