scriptयहां ठगों ने बैंक गए किसान को 44 हजार रु. का चूना लगा दिया, पीछे से आवाज लगाकर बुलाया था | farmer targeted by thugs incident in Jaipur | Patrika News

यहां ठगों ने बैंक गए किसान को 44 हजार रु. का चूना लगा दिया, पीछे से आवाज लगाकर बुलाया था

locationबाड़मेरPublished: Apr 06, 2017 03:25:00 pm

Submitted by:

vijay ram

दिन-दहाड़े की घटना। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल अज्ञात शातिर ठगों का पता लगाने में जुटी हुई है…

news & Photos rajasthan

news & Photos rajasthan

राजधानी के मालपुरा स्थित बैंक में लेन-देन करने आए किसान से नोट गिन कर लेने का सुझाव देने वाले दो अज्ञात रायचंद ठगों ने किसान को 44 हजार रुपए का चूना लगा दिया। पीडि़त ने ली पुलिस की शरण..

बैंक ऑफ बडौदा के बाहर किसान को ठगा

संवाददाता ने बताया कि सुभाष सर्किल स्थित बैंक ऑफ बडौदा की शाखा में रामपुरा बास निवासी किशनलाल सैनी अपनी किसान क्रेडिट कार्ड की 1 लाख 62 हजार रुपए की रकम निकाल कर कैश काउंटर से हट कर मुख्यद्वार की ओर जाने लगा तभी बैंक में पहले से मौजूद दो युवकों ने उसे पीछे से आवाज लगाई। वह लौटा तो वे रुपए गिनकर लेने व नोटों पर अंकित नम्ंबरों को चैक करने की नसीहत देते हुए दो दिन पूर्व बैंक द्वारा दिए गए भुगतान की गड्डियों में नोट कम आने व गलत सीरियल के नोट देने की जानकारी दी।

 इस पर किसान किशन लाल युवकों के बहकावे में आ गया तथा वहीं बैंक में बैठकर रुपए गिनने लगा। इस दौरान दोनों युवक भी उसके पास बैठ गए। युवकों से हुई बातचीत से किसान के मन में उनके प्रति विश्वास हो गया तथा उसने अपनी रकम गिनने में मदद ली।

Read: जयपुर के जेके लोन हॉस्पीटल में कर्मचारी ने लगाई फांसी, क्या थी वजह?
इसी दौरान दोनों युवकों ने बड़ी सावधानी से पांच सौ रुपए की तीन गड्डियों को एक जगह कर रुपए की गिनती के दौरान 44 हजार की हेराफेरी कर मौके से फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो