scriptजिला प्रशासन की वेबसाइट अपडेट,अब मिलेगी सही जानकारी | Website update of the barmer district administration | Patrika News

जिला प्रशासन की वेबसाइट अपडेट,अब मिलेगी सही जानकारी

locationबाड़मेरPublished: May 23, 2018 09:56:34 am

Submitted by:

Mahendra Trivedi

-गलत व पुरानी जानकारी होने से लोग हो रहे थे भ्रमित

Website update,barmer district administration

Website update of the barmer district administration

बाड़मेर. जिला प्रशासन की वेबसाइट मंगलवार को अपडेट कर दी गई। लम्बे समय से अधिकारियों के नाम व पद पुराने ही दर्शाए जा रहे थे। इससे लोग भ्रमित हो रहे थे। राजस्थान पत्रिका के 22 मई के अंक में ‘बदली हो गई या सेवानिवृत्त फिर भी हैं अधिकारी’ समाचार के प्रकाशन के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए। इसके बाद मंगलवार को ही वेबसाइट को अपडेट कर दिया गया। कार्मिकों ने कई विभागों के अधिकारियों के नाम और नंबर अपडेट किए हैं।
आमजन को मिलेगी राहत
वेबसाइट में अधिकारियों के नाम तक गलत अंकित थे। इससे किसी फरियादी की शिकायत संबंधित अधिकारी को वेबसाइट के नाम के अनुसार करने पर पहुंचती नहीं थी । इससे लोगों की शिकायतों का निवारण नहीं हो रहा था। वहीं कई अधिकारियों के नाम वेबसाइट पर दर्शाए जा रहे थे, जो कई वर्ष पहले यहां से सेवानिवृत्त हो गए या फिर उनका स्थानांतरण हो गया । राजस्थान पत्रिका के 22 मई के अंक में ‘बदली हो गई या सेवानिवृत्त फिर भी हैं अधिकारी’ समाचार के प्रकाशन के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए। इसके बाद मंगलवार को ही वेबसाइट को अपडेट कर दिया गया ।
एक ही रात दो मकानों में चोरी, आभूषण व नकदी पार

-सदर थाना क्षेत्र में वारदातें

बाड़मेर.सदर थाना क्षेत्र के शिवनगर व महाबार में वोणियों की ढाणी में सोमवार रात दो अलग-अलग घरों में चोरी की वारदात हुई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार शिवनगर निवासी हनुमानदास पुत्र हीराराम ने रिपोर्ट पेश कर मामला दर्ज करवाया कि चोरों ने मकान के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। मकान से 50 हजार रुपए व सोने-चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए। इसी तरह मेवोणियों की ढाणी महाबार निवासी मनोजकुमार ने रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने घरेलू सामान सहित सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो