नाकाबंदी देखी तो वापस भगाई बोलेरो, पुलिस ने पीछा कर बरामद की बड़ी मात्रा में ये खतरनाक चीज, जानिए पूरी खबर

- गिड़ा पुलिस की संतरा गांव में कार्रवाई

By: भवानी सिंह

Published: 04 Jan 2018, 09:23 AM IST

गिड़ा. गिड़ा पुलिस ने दोपहर संतरा गांव के चौराहे पर अवैध शराब को लेकर नाकाबंदी की। इस दौरान एक बोलेरो से 100 कर्टन अवैध शराब बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार किया तथा बोलेरो जप्त की।
थानाधिकारी गुमानाराम चौधरी ने बताया कि अवैध शराब की रोकथाम व धरपकड़ अभियान के दौरान थाने की एक टीम एएसआई मघाराम के नेतृत्व में गठित की गई। बुधवार को टीम ने सन्तरा गांव के चौराहे पर नाकाबंदी की। दोपहर में एक बोलेरो चिडिय़ा की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जैसे ही चालक ने पुलिस की नाकेबंदी देखी तो बोलेरो वापस घुमाकर भागने लगा। इस पर पुलिस ने भी पीछा किया। चक सन्तरा होते हुए जाजवा की सरहद तक पुलिस ने करीब 15 किलोमीटर पीछा कर बोलेरो को ओवरटेक कर गाड़ी रुकवाई। इसके बाद तलाशी ली तो उसमें 100 कर्टन अवैध शराब भरी हुई है। पुलिस शराब बरामद कर चालक शम्भूसिंह पुत्र किशनसिंह राजपूत निवासी लोड़ता (अचलावत) थाना देसू को गिरफ्तार किया। पूछताछ में चालक ने बताया कि वह अवैध शराब मतोड़ा (जोधपुर) से झुन्ड (सन्तरा) व चिडिय़ा में सप्लाई करने के लिए लाया था।

100 कर्टन अवैध शराब

बुधवार को टीम ने सन्तरा गांव के चौराहे पर नाकाबंदी की। दोपहर में एक बोलेरो चिडिय़ा की तरफ से आती हुई दिखाई दी। जैसे ही चालक ने पुलिस की नाकेबंदी देखी तो बोलेरो वापस घुमाकर भागने लगा। इस पर पुलिस ने भी पीछा किया। चक सन्तरा होते हुए जाजवा की सरहद तक पुलिस ने करीब 15 किलोमीटर पीछा कर बोलेरो को ओवरटेक कर गाड़ी रुकवाई। इसके बाद तलाशी ली तो उसमें 100 कर्टन अवैध शराब भरी हुई है। पुलिस शराब बरामद कर चालक शम्भूसिंह पुत्र किशनसिंह राजपूत निवासी लोड़ता (अचलावत) थाना देसू को गिरफ्तार किया। चालक ने बताया कि वह अवैध शराब मतोड़ा (जोधपुर) से झुन्ड (सन्तरा) व चिडिय़ा में सप्लाई करने के लिए लाया था। थानाधिकारी गुमानाराम चौधरी ने बताया कि अवैध शराब की रोकथाम व धरपकड़ अभियान के दौरान थाने की एक टीम एएसआई मघाराम के नेतृत्व में गठित की गई ।

 

भवानी सिंह
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned