scriptकारखाने में फंदा लगा युवक ने की आत्महत्या | Young man commits suicide in factory | Patrika News

कारखाने में फंदा लगा युवक ने की आत्महत्या

locationबाड़मेरPublished: Aug 12, 2019 11:33:36 am

बालोतरा BALOTRA. शहर CITY के औद्योगिक क्षेत्र Industrial Area स्थित एक इकाई में शनिवार Saturday रात Night में एक युवक ने फंदा लगा आत्महत्या Suicide कर ली। थानाधिकारी महेश कुमार ने बताया कि गुड़ामालानी थाना क्षेत्र नगर गांव निवासी भैराराम (22) पुत्र राजूराम बिश्नोई महागणपति इकाई में वाहन चालक था। शनिवार रात उसने कारखाने में फंदा लगा ईहलीला समाप्त कर ली।

Young man commits suicide in factory

Young man commits suicide in factory

कारखाने में फंदा लगा युवक ने की आत्महत्या
नगर निवासी युवक वस्त्र इकाई में था वाहन चालक
बालोतरा. शहर के औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक इकाई में शनिवार रात में एक युवक ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली। थानाधिकारी महेश कुमार ने बताया कि गुड़ामालानी थाना क्षेत्र नगर गांव निवासी भैराराम (22) पुत्र राजूराम बिश्नोई महागणपति इकाई में वाहन चालक था। शनिवार रात उसने कारखाने में फंदा लगा ईहलीला समाप्त कर ली। रविवार सुबह शव लटकता देख श्रमिकों ने कारखाना मालिक को जानकारी दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मृग का प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने शव पोस्टर्माटम के बाद परिजन को सौंप दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के पीछे प्रेमप्रसंग बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े…


खेत से लौट रही महिला के गले से सोने की कंठी लेकर फरार
घड़ोई सोढ़ा-देमों की ढ़ाणी मार्ग पर हुई घटना
कल्याणपुर पत्रिका. स्थानीय पुलिस थाने में शनिवार रात खेत से लौट रही महिला के गले से सोने की कंठी लेकर भाग जाने का मामला दर्ज हुआ।
थानाधिकारी हरचन्दराम देवासी के अनुसार बागलोप निवासी रामचन्दराम पटेल ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पत्नी हस्तुदेवी शनिवार शाम 5.30 बजे अपने खेत से घर लौट रही थी। घड़ोई सोढ़ा की सरहद में मोटरसाइकिल सवार दो युवक उसके पास से निकले व थोड़े आगे जाकर अकेली देखकर वापस आकर राणी दईपड़ा का रास्ता पूछा। रास्ता बताने के बाद एक युवक ने हस्तुदेवी के गले में पहनी सोने की कंठी खींची और दोनों बाइक पर बैठ फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो