बाड़मेर : दो मोटर साइकिलों में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की दर्दनाक मौत

बाड़मेर : दो मोटर साइकिलों में जबरदस्त भिड़ंत, हादसे में एक की दर्दनाक मौत

anandi lal | Updated: 04 Jul 2019, 06:51:43 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

बाड़मेर : दो मोटर साइकिलों में जबरदस्त भिड़ंत, एक की दर्दनाक मौत

बाड़मेर। जिले के सिणधरी रोड़ पर सरणू चिमनजी गांव के पास दो मोटर साइकिलों में आमने-सामने की भिड़ंत ( road accident in barmer ) हो गई। इस हादसे में एक युवक गंभीर घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को निजी वाहन की सहायता से राजकीय अस्पताल बाड़मेर पहुंचाई, जहां पर घायल का इलाज शुरू किया गया।

 

ये भी पढ़ें : स्कूल में शिक्षिका के बाल पकड़कर सबके सामने घसीटा, फिर फर्श पर पटका, अभिभावकों ने किया बीच-बचाव

घायल की उपचार के दौरान निकली सांसे

जानकारी के अनुसार, जिले के सिणधरी रोड़ पर सरणू चिमनजी गांव के पास से दो बाइकों में भिड़ंत होने की खबर सामने आई है। दोनो मोटर साइकिलों में टक्कर इतनी तेज थी कि एक युवक गंभी रूप से घायल होकर बीच सड़क गिर गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने निजी वाहन से घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान घायल की मौत ( Young man died in road accident ) हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसे का शिकार लालूराम (24) पुत्र बाबूलाल निवासी सरणू चिमनजी का रहने वाला था। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं दोनों मोटर साइकिलों को कब्जे में ले लिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned