script

युवक ने रेलगाड़ी के आगे कूद दी जान

locationबाड़मेरPublished: Sep 27, 2018 09:21:08 pm

Submitted by:

Ratan Singh Dave

– तिलवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास की घटना

young man jumped in front of train, killed

young man jumped in front of train, killed

तिलवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास की घटना

बालोतरा. तिलवाड़ा रेलवे स्टेशन के पास बुधवार शाम को जोधपुर-बाड़मेर डेमो रेलगाड़ी के आगे कूद एक युवक ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पचपदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।
पचपदरा थाने के हैड कांस्टेबल दीना राम ने बताया कि तिलवाड़ा रेलवे स्टेशन से करीब दो किमी. गोल स्टेशन की तरफ कुड़ला निवासी किशन लाल (24) पुत्र बाबू लाल माली ने बुधवार शाम करीब 4.30 बजे जोधपुर से बाड़मेर की तरफ जाने वाली डेमो रेलगाड़ी के आगे कूद जान दे दी। मृतक युवक करीब दो घंटे पहले बाड़मेर से जोधपुर की तरफ जाने वाली साधारण रेलगाड़ी में आया था। उसके पास बाड़मेर से जोधपुर का रेल टिकट भी मिला। युवक तिलवाड़ा रेलवे स्टेशन उतर गया। उसके बाद उसने दो किमी. दूर जाकर आत्महत्या कर ली। चचेरे भाई जोगेन्द्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
और इधर…

बस की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

धोरीमन्ना . कस्बे में स्थित बिजली घर के पास राष्ट्रीय राज मार्ग 68 पर बुधवार सुबह पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को पीछे से आ रही निजी बस ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी जब्बरसिंह चारण के अनुसार सुरेश कुमार निवासी नेड़ी नाडी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसके पिता भागीरथ राम व दो अन्य लोग कस्बे के मुख्य चौराहे से पैदल चलकर बिजली घर जा रहे थे। इस दौरान हाइवे पर पीछे से आ रही एक निजी बस के चालक ने तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बस की टक्कर से भागीरथ राम सड़क से करीब बीच फीट दूर उछलकर गिरे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया तथा पोस्ट- मार्टम करवाकर परिजन को सुपुर्द किया।

ट्रेंडिंग वीडियो