घर से दोस्त को बायतु पहुंचाने यह कहकर गए थे, अभी लौट आएंगे...दुर्घटना में जिंदा जल गए

घर से दोस्त को बायतु पहुंचाने यह कहकर गए थे, अभी लौट आएंगे...दुर्घटना में जिंदा जल गए
Youth Burnt alive in accident

Mahendra Trivedi | Publish: Oct, 06 2019 08:47:16 PM (IST) | Updated: Oct, 06 2019 08:47:17 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

- गणपत की शादी दो साल पहले हुई, तीन माह का ही बच्चा

- परिवार का बड़ा बेटा गणपत, सोनू गणपत की दुकान पर ही करता था काम

बायतु/बाड़मेर. जोधपुर मार्ग पर निम्बाणियों की ढाणी के पास शनिवार रात हुई दुर्घटना में काल का ग्रास बने शहर के शास्त्रीनगर निवासी गणपत और सोनू दोनों ही घर से यह कहकर बायतु रवाना हुए थे कि अभी दोस्त को छोड़कर आ जाएंगे लेकिन परिजन को जब रात को खबर मिली कि अब वे कभी नहीं आएंगे तो पहाड़ टूट पड़ा। गणपत की दो साल पूर्व शादी हुई थी। तीन माह का छोटा बच्चा है और परिवार का बड़ा बेटा।

शास्त्रीनगर निवासी धन्नाराम का बड़ा बेटा गणपत पिता के साथ ही दुकान पर काम करता था और जोधपुर का सोनू पुत्र नैनमल साथ में काम करता था।

बायतु में दोस्त को छोडऩे के लिए गणपत रवाना हुआ और सोनू को साथ लिया कि रात को लौटेंगे तो दोनों साथ होंगे। घर पर बताया कि बायतु जाकर जल्दी आ जाएंगे।

दोस्त को बायतु में छोड़कर वापस रवाना हुए इसकी खबर भी घर पर दी थी लेकिन कुछ ही दूरी पर हुई दुर्घटना में दोनों ही जिंदा जल गए।

सोशल मीडिया पर दो लोगों के कार में जलने से हुई दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद निकटतम परिजन को बुलाया गया तब तक घर के सदस्य इस इंतजार में ही थे कि अभी लौट आएंगे लेकिन बाद में परिवार में पता चला तो कोहराम मच गया।

दो साल पहले शादी, तीन माह पहले हुआ बेटा

गणपत की शादी दो साल पहले हुई और तीन माह पूर्व ही बेटा हुआ है। गणपति उत्सव सहित सामाजिक कार्याें में रुचि होने से काफी खुशमिजाज था।

गणपत के पिता धन्नाराम की सोने-चांदी के आभूषण की दुकान है। बड़ा बेटा गणपत पिता के साथ ही काम करता था,एक छोटा भाई और दो बहने हैं।

चार घंटे चली मशक्कत

बस और कार की भिड़ंत के बाद कार बस के भीतर घुसकर फंस गई। इसमें कितने शव है यह अंदाजा लगाना मुश्किल था। करीब चार घंटे तक मशक्कत हुई। पुलिस ने मंगला प्रोसेसिंग टर्मिनल से केयर्न मंगवाकर करीब चार घंटे बाद कार को निकाला। तब दोनों शवों की शिनाख्त हो पाई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned