युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
Youth commits suicide by hanging

Moola Ram Choudhary | Publish: Aug, 08 2019 01:41:13 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

सिणधरी थाना क्षेत्र के गेहूं की ढाणी में एक जने ने गुरुवार को अपनी रहवासी घर में फंदा लगाकर अपनी की लीला समाप्त कर दी।

बाड़मेर. जिले में आत्महत्या का दौर लगातार चल रहा है, वही सामूहिक आत्महत्या के मामले भी ज्यादा चिंताजनक है समाज में इस तरह की घटनाओं से हर वर्ग में चिंता बढ़ती जा रही है। थार में आत्महत्या सामूहिक आत्महत्या करने का सिलसिला थम नही रहा है।

यहां सिणधरी थाना क्षेत्र के गेहूं की ढाणी में एक जने ने गुरुवार को अपनी रहवासी घर में फंदा लगाकर अपनी की इहलीला समाप्त कर दी। सूचना पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची, सिणधरी पुलिस के अनुसार गेहूं की ढाणी निवासी माला राम पुत्र सावलाराम ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर दी। आत्महत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ। वहीं सिणधरी पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले जाँच में जुटी।

और इधर...

खुले में जीएसएस, हादसे का खतरा

धोलानाडा. निकटवर्ती मंगले की बेरी में हाई वॉल्टेज ट्रांसफार्मर व करंट दौड़ते सर्किट की सुरक्षा के लिए डिस्कॉम ने खूंटे लगा तार बांध रखे हैं। बीते 4 साल से यही स्थिति होने के बावजूद यहां चारदीवारी नहीं बनाई गई है।

आस-पास पश्ुाओं का विचरण होने के चलते आस-पास के बाशिंदों को हर समय हादसे का डर सता रहा है। इसके अलाव यहां कार्मिक आवास की भी सुविधा नहीं है।

सरपंच खींयाराम बेनीवार का कहना है कि जीएसएस के निकट जीएलआर व पशु खेळी बनी हुई है। वहीं कई बच्चे भी इसके आस-पास खेलते रहते हैं। चार दीवारी नहीं होने से हर समय हादसे का भय बना रहता है।

ताजाराम गोदारा व बांकाराम धत्तरवाल का कहना है कि इसको लेकर सम्पर्क पोर्टल पर भी शिकायत की, लेकिन संबंधित जिम्मेदारों ने इसकी प्रक्रिया चालू बता दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned