15 वर्षीय नाबालिग किशोरी ने बुआ के घर कर ली आत्महत्या

शहर के बस स्टैंड के पास बस्ती की घटना, जांच में जुटी पुलिस

By: tarunendra chauhan

Published: 23 Jan 2021, 12:15 PM IST

बड़वानी. कोतवाली थाना अंतर्गत गुरुवार रात्रि एक 15 वर्षीय नाबालिग बालिका अपनी बुआ के घर फंदे पर झूल गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मुआयना किया। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस दौरान आसपास के लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

एएसआइ पीएन यादव ने बताया कि बस स्टैंड के पीछे बस्ती में रहने वाली 15 वर्षीय अमिषा पिता कालूसिंह कौचे द्वारा घर के अंदर फांसी लगाने की सूचना उसके बुआ के लडक़े ने दी। परिजनों के अनुसार बालिका डही की रहने वाली थी। वह बचपन से ही बड़वानी में रहने वाली अपनी बुआ के घर रहती थी। उसके फूफा भुवानसिंह जमरे ग्राम तलून स्थित वेयर हाउस में रात्रि ड्यूटी पर थे। परिजनों के अनुसार गुरुवार को बालिका कक्षा 10वीं का टेस्ट देकर घर लौटी थी। प्रथम दृष्टया यह भी आशंका हैं कि टेस्ट बिगडऩे पर उसने ऐसा कदम उठाया होगा। हालांकि पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं और मामले की जांच जारी है।

मृतक बालिका के बुआ के लडक़े जितेंद्र बरडे ने बताया कि अमिषा बचपन से उनके घर ही रहती है। उसने बताया कि गुरुवार को उसके पिता गांव गए थे। ऐसे में पिता की जगह वो गुरुवार रात्रि वेयर हाउस में चला गया था। घर के कमरे में अमिषा अकेले सोई थी। वहीं उसकी बहन और बुआ बाहर सोए थे। शुक्रवार सुबह छह बजे जब अमिषा नहीं उठी तो बहन ने दरवाजा खटखटाया। कोई हलचल नहीं होने और दरवाजा नहीं खोलने पर उसकी बहन ने खिडक़ी से झांककर देखा तो अमिषा फंदे पर लटकी थी। इसके बाद खिडक़ी तोडकऱ अंदर घुसे और अमिषा को फंदे से उतारा।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned