script

बिरयानी खाते-खाते अचानक दोस्त का गला काट दिया, यह है मामला

locationबड़वानीPublished: Jul 01, 2022 06:34:10 pm

Submitted by:

Manish Gite

युवक के गले पर धारदार हथियार से किया वार, पुलिस ने मामले में अंजड़ के श्री कृष्ण चौक निवासी एक युवक गिरफ्तार कर भेजा जेल

badwani.png

 

अंजड़ (बड़वानी)। दो दोस्तों ने साथ-साथ शराब पी, उसके बाद साथ-साथ बिरयानी खा रहे थे। बातचीत करते करते अचानक छोटी सी बात पर विवाद शुरू हो गया। एक दोस्त ने अचानक दुकान पर अंडे काटने का चाकू उठा लिया और दूसरे दोस्त के गले पर मार दिया। लहूलुहान हालत में वह युवक यहां-वहां मदद मांगता रहा। अंततः लोगों ने जैसे-तैसे उसे अस्पताल पहुंचाया।

मामला अंजड़ के बड़वानी रोड क्षेत्र का है। यहां उस वक्त हड़कंप मचा गया, जब एक युवक के गले पर धारदार हथियार से एक बदमाश ने वार किया। बुधवार रात करीब 10 बजे गणेश जिनिंग के पास पर एक युवक के गले में काटने का घाव लिए सड़क पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना लगते ही उसे पुलिस के वाहन द्वारा सिविल अस्पताल लाया गया।

समाजसेवी सतीश परिहार ने बताया कि मेरे द्बारा पुलिस को सूचना दी गई थी कि युवक पर धारदार हथियार से वार किया गया। उसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पुलिस के ही वाहन से अस्पताल लेकर पहुंचे। युवक की पहचान फुटला तालाब निवासी शिवा पिता गुलाब (25) के रूप में की गई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी। वहीं युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल बड़वानी रैफर कर दिया गया।

घायल युवक शिवा ने अस्पताल में बयान देते हुए बताया कि वह और उसके दोस्त चुन्नू के साथ शराब पीने के बाद बिरयानी खा रहा था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। चुन्नू ने शिवा के गले पर अंडे छिलने का तेज चाकू मार दिया।
वहीं पुलिस ने देर रात घायल युवक की निशानदेही पर आरोपी युवक चुन्नू को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश करने पर जेल भेजा गया है।

मेडिकल ऑफिसर डॉ. जेपी पंडित ने बताया युवक को गले में तेजधार के हथियार से गला रेतने के कारण गंभीर चोंट आई है, जिसे प्राथमिक उपचार कर रात तत्काल उसे जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया गया। थाना प्रभारी सोनू शितौले ने देर रात घटना की जानकारी ली।

ट्रेंडिंग वीडियो